बोकारो में  बैरक में  ASI  ने की ख़ुदकुशी
बोकारो में बैरक में ASI ने की ख़ुदकुशी
Share:

बोकारो : झारखण्ड राज्य के बोकारो के थर्मल थाने के एएसआई लालजी सिंह (52) द्वारा रविवार सुबह बैरक में फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है.पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसका ब्यौरा सार्वजनिक नहीं किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के बक्सर जिले के सरोरा गांव के निवासी एएसआई लालजी सिंह बैरक में प्रेम मोहन झा के साथ रहते थे. घटना के समय झा पूजा करने गए थे. झा ने बताया कि जब वे 20 मिनट के बाद लौटे तो दरवाजा बंद था. खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने जाली से दरवाजे की कुंडी खोली. वहां लालजी सिंह का शव गमछा और लुंगी के सहारे लटका हुआ था. शोर मचाने पर अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे.अपराध बैठक में शामिल होने जा रहे थाना प्रभारी को सूचना दी गई.वे वापस लौटे और वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराया.

पुलिसकर्मी द्वारा ख़ुदकुशी करने की खबर सुनकर डीआईजी साकेत कुमार, एसपी वाईएस रमेश कई अन्य अधिकारियों के साथ थर्मल थाने पहुंचे.डीआईजी ने कहा कि रांची से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है. उसने सभी साक्ष्यों को तीन लिफाफों में बंद कर मजिस्ट्रेट को सौंप दिया है. गोमिया थाने को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है. उनका पोस्टमार्टम मेडिकल टीम की देखरेख में किया जाएगा.

मुठभेड़ में 6 नक्सली ढेर, हथियारों का..

हजारीबाग से मिला 23 लाख का कालाधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -