एक्सीडेंट में युवक कि मौत के बाद लोगो ने ASI की कर दी धुलाई

पंजाब / बटाला : पंजाब के अमृतसर-पठानकोट हाईवे पर बने फ्लाईओवर के नीचे सड़क हादसें में ट्रैक्टर ट्राॅली से दबाकर एक युवक की मौत हो गई, जबकि मरतक युवक का साथ गंभीर रूप से घायल है. घटनास्थल पर पहुंचे एएसआई को आक्रोशित भीड़ ने बांधकर पीट दिया. लोगों का आरोप था कि उसने ट्रैक्टर ड्राइवर को भगाने में मदद की. करीब डेढ़ घंटे बाद एसपी दिलबाग सिंह के पहुंचने के बाद लोगो का गुस्सा शांत हुआ और किसी तरह एएसआई लोगों के चंगुल से छूटा .

जानकारी के मुताबिक सरबजोत सिंह रविवार सुबह अपने दोस्त जगजीत सिंह के साथ बाइक से जा रहा था. अमृतसर-पठानकोट हाईवे पर बने फ्लाईओवर के नीचे सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने रांग साइड ट्रैक्टर मोड़ दिया. जिससे ट्रैक्टर सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार सरबजोत सिंह और उसके साथी जगजीत सिंह पर चढ़ गया. सरबजोत सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि जगजीत सिंह जख्मी हो गया. सूचना मिलने पर एएसआई निर्जीत सिंह होमगार्ड जवान के साथ मौके पर पहुंचे. वह घटनास्थल पर जांच कर ही रहे थे कि भीड़ में से कुछ लोगों ने ट्रैक्टर तोड़ना शुरू कर दिया. एएसआई निर्जीत सिंह ने रोकने की कोशिश की तो गुस्साए लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और खंबे के साथ बांध कर उनकी पिटाई कर दी.

इसी दौरान एएसआई अशोक कुमार अन्य कर्मचारियों के साथ पहुंचा और निर्जीत को छुड़वाया. वही ऐसे विपरीत हालात में सूझबूझ का परिचय देने के लिए पुलिस विभाग ने लोगों के हाथों पिटे एएसआई निरजीत सिंह को सम्मानित किया. डीजीपी की ओर से 5 हजार कैश रिवॉर्ड और क्लास वन रेकमंडेशन लेटर दिया गया है. निरजीत का सस्पेंशन भी रद्द कर दिया गया. एएसआई के साथ मारपीट करने वाले 9 लोगों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया है. 20 की तलाश जारी है.

Most Popular

- Sponsored Advert -