डायरेक्टर अश्विनी बोलीं- सीखने और बनाने के लिए कई कहानियां मौजूद

डायरेक्टर अश्विनी बोलीं- सीखने और बनाने के लिए कई कहानियां मौजूद

बॉलीवुड निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा अपनी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को इतना अधिक प्यार देने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया गया है. आपको जानकारी के लिए सबसे पहले इस बात से अवगत करा दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोरी थी, इसे हर ओर से काफी सराहा गया था. वहीं इस फिल्म ने सिनेमाघरों में भी काफी अच्छा कारोबार किया था. 

अपने इस ख़ास फिल्म पर हाल ही में निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा है कि यहां बनाने के लिए कई सारी कहानियां हैं, जिनसे जिंदगी भर के लिए कुछ सीखा जा सकता है. अश्विनी ने ट्वीट करते हुई हाल ही में लिखा है कि, "मेरी फिल्म को इतना ज्यादा प्यार देने और इसे प्रोत्साहित करने के लिए प्यारे दर्शकों और सिनेमा प्रेमियों, आपका धन्यवाद. 

आगे वे कहती है कि अभी भी बनाने के लिए कई सारी कहानियां हैं और जिनसे जिंदगी भर के लिए कुछ सीखा जा सकता है. वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो फ़िलहाल अश्विनी 'पंगा' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसमें अहम रोल में कंगना रनौत हैं. यह फिल्म महिला कबड्डी खिलाड़ियों और उनकी राह में आने वाली वाली कठिनाइयों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. बता दें कि अश्विनी दंगल निर्देशक नितेश तिवारी की पत्नी है. 

 

 

पाकिस्तान में गाना गाने से बैन हुए मीका ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये ख़ास बात

फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रही सपना चौधरी, शेयर किया अगले प्रोजेक्ट का धाँसू पोस्टर

जानिए किसे सॉरी बोलती हुईं नजर आईं नेहा कक्कड़, वीडियो हुआ जमकर वायरल

स्ट्रीट डॉग्स के लिए श्रद्धा कपूर ने ऐसे दिखाया प्यार, देखें वीडियो