मुझे नई चुनौतियों पर नजर रखना है: आर. अश्विन
मुझे नई चुनौतियों पर नजर रखना है: आर. अश्विन
Share:

मुंबई : क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 9वें संस्करण के लिए 15 दिसंबर से शुरू होने वाली मशहूर खिलाड़ियों की नीलामी के लिए भारत के टॉप के स्पिन बॉलर रविचंद्रन अश्विन ने अपने एक बयान में दोहराया है की में आने वाली किसी भी प्रकार की नई चुनौतियों से निपटने को पूरी तरह से तैयार हु. उन्होंने आगे कहा की मुझे इस बात का भी कोई फर्क नही पड़ता है की मुझे आईपीएल-9 में कौन सी टीम चुनती है.

गौरतबल है की इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 9वें संस्करण में पुणे और इंक्टेक्स मोबाइल्स राजकोट की दो नई टीमे भी हिस्सा लेंगी. बता दे की यह दोनों ही टीमें 2 सालो के लिए निलंबित की गई त चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की जगह लेंगी.

इस दौरान भारत के टॉप के स्पिन बॉलर रविचंद्रन अश्विन ने टिवटर में लिखा है की अगर में इन दोनों ही टीमों से नही चुना जाता हु तो फिर में नीलामी की प्रक्रिया में सम्मिलित हो जाऊंगा. तथा इससे मुझे कोई भी फर्क नही पड़ता है की मुझे कौन से टीम चुनती है. भारत के टॉप के स्पिन बॉलर रविचंद्रन अश्विन ने आगे कहा है कि बस मुझे नई चुनौतियों पर नजर रखना है रुकने का कोई मतलब नहीं है. 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -