गेल-फिंच से भी ज्यादा इस खिलाड़ी पर है अश्विन को भरोसा
गेल-फिंच से भी ज्यादा इस खिलाड़ी पर है अश्विन को भरोसा
Share:

IPL के 11वें सीजन के लिए तैयारियां अपने अंतिम चरण पर हैं. इस बार कई टीम नए कप्तानों के साथ उतरते हुए नजर आएगी. हाल ही में जहां राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है. वहीं, अब किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अपनी टीम के कप्तान की घोषण कर दी हैं. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को कप्तान बनाया हैं. वहीं, आगामी 4 मार्च को कोइलकाता नाईट राइडर्स भी अपने कप्तान के नाम पर मुहर लगाएगी. 

पंजाब की टीम में युवराज, फिंच, गेल जैसे दिग्गज होने के बावजूद भी अश्विन को टीम का कप्तान बनाया गया हैं. आपको बता दे कि, आईपीएल की 11वें सीजन के लिए पंजाब की टीम ने अश्विन को 7.6 करोड़ रु में खरीदा हैं. जहां उन्हें टीम में जगह देने के साथ अब टीम की कप्तानी भी सौंप दी गई हैं. इससे पहले अश्विन साल 2015 तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. वहीं, पिछले 2 सीजन वे पुणे के लिए खेलते हुए नजर आए थे. 

पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया के माध्यम से अश्विन को टीम के कप्तान के रूप में नियुक्त किये जाने की जानकारी दी. कप्तान बनने के बाद अश्विन ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कि, ”युवी पाजी एक शानदार खिलाड़ी हैं, उनको बल्लेबाजी करते देखना बेहद अच्छा लगता है. टीम को इस साल युवी से काफी उम्मीदें है. युवराज अगर अपनी लय में वापस आ जाते हैं तो टीम को इससे काफी फायदा होगा. अश्विन ने आगे कहा कि, युवी अपने बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी से भी प्रभावित कर सकते हैं. 

ट्राई सीरीज में पांड्या की जगह है ये बिग हीटर

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने किया सन्यास का एलान

आज BCCI की बैठक में होंगे ये फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -