अश्विन को मिला टीम में वापसी का मौका
अश्विन को मिला टीम में वापसी का मौका
Share:

नई दिल्ली: लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे फिरकी गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन को एक बार फिर अपनी प्रतिभा साबित कर, टीम इंडिया में जगह बनाने का मौका मिल गया है. चयनकर्ताओं ने अश्विन को धर्मशाला में चार से आठ मार्च के बीच होने वाली देवधर ट्रॉफी के लिए भारत-ए का कप्तान नियुक्त किया है. अश्विन देवधर ट्रॉफी के लिए चुने गए प्रमुख नामों में से एक हैं, उनके अलावा इस ट्रॉफी में उनके साथी खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे, जिसमे रविंद्र जडेजा, मो. शमी, उमेश यादव शामिल हैं.

इस ट्रॉफी में जहाँ भारत ए का नेतृत्व अश्विन करेंगे वहीं श्रेयस अय्यर भारत-बी की कमान संभालेंगे और विजय हज़ारे ट्रॉफी की विजेता कर्नाटक टीम का नेतृत्व करुण नायर करेंगे. अश्विन के लिए इसे एक मौके की तरह देखा जा रहा है, क्योंकि अगर अश्विन इस सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आगामी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई दौरे में उनका चयन हो सकता है.

इनके अलावा, विश्व चैंपियन अंडर-19 टीम में से भी पृथ्वी शॉ, और शुभमान गिल को भारत-ए टीम में शामिल किया गया है. चयनकर्ताओं ने नागपुर में रणजी चैंपियन विदर्भ के खिलाफ 14 से 18 मार्च के बीच होने वाले ईरानी कप के लिए भी शेष भारत टीम का चयन किया जिसकी अगुवाई करुण नायर करेंगे.

विराट जरुरत से ज्यादा आक्रामक: स्टीव वॉ

जानें, क्यों अफ्रीका को चेक दिया विराट ने ?

इस क्रिकेटर ने फिर रचा इतिहास, किया यह बड़ा कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -