तीसरे टेस्ट के हीरो आर अश्विन अपनी गलती के कारण नहीं बाँध पाए जूतों की लेस

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में ड्रॉ निकालने के लिए तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक प्रेरित प्रदर्शन करने के बाद अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व वाली टीम। अश्विन और हनुमा विहारी ने 258 गेंदों पर बल्लेबाजी करते हुए भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक महाकाव्य ड्रा के साथ और गाबा में अंतिम टेस्ट मैच में 1-1 की बराबरी पर ला दिया। अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी पृथ्वी ने खुलासा किया है कि अश्विन उस समय काफी दर्द में थे जब वह सोमवार को जगे थे और अंतिम दिन की कार्रवाई में खड़े नहीं हो पाए थे।

अश्विन की पत्नी ने कहा कि भारतीय स्पिनर भयानक पीठ दर्द के साथ बिस्तर पर गए थे और सोमवार सुबह अपने जूते के फीते भी नहीं बांध पाए। पृथ्वी ने ट्विटर पर लिखा और लिखा- "वह आदमी कल रात भयानक पीठ मोड़ और अविश्वसनीय दर्द के साथ बिस्तर पर गया था। वह आज सुबह उठने पर सीधे खड़ा नहीं हो सकता था। वह अपने जूते के फीते बांधने के लिए नीचे नहीं झुक सकता था। आज @ ashwinravi99 ने जो किया उसे देखकर सभी हैरान रह गए। "

नायिकाओं के बाद, अश्विन ने आभार व्यक्त किया और कठिन समय के दौरान अपनी पत्नी का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। अश्विन ने लिखा, "तुरंत आँसू !! इस सब के माध्यम से मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद।" इस बीच, स्टैंड-इन कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी विहारी और अश्विन को श्रेय देने के लिए श्रेय दिया और पाँचवें दिन लगभग 2.5 घंटे बल्लेबाजी की।

Ind Vs Aus: बेनतीजा ख़त्म हुआ सिडनी टेस्ट, अब ब्रिस्बेन में होगा अंतिम मुकाबला

किसान आंदोलन पर बोली कांग्रेस- खट्टर-शाह और योगी पर दर्ज हो केस

गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए कर दिया अपने ही दोस्त का क़त्ल, ऐसे खुला राज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -