आशुतोष ने राष्ट्रपति और पीएम पर साधा निशाना
आशुतोष ने राष्ट्रपति और पीएम पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द होने से आप के वरिष्ठ नेता आशुतोष का गुस्सा फुट पड़ा है. वे सोशल मीडिया के जरिये अपनी भड़ास निकल रहे हैं. आपको बता दें कि, चुनाव आयोग ने आप पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य घोषित किया था, जिस पर राष्ट्रपति ने मुहर लगा दी. उपचुनाव की स्थिति को देखते हुए आप के नेता अपने आपे पर काबू नहीं रख पा रहे हैं, और चुनाव आयोग व् राष्ट्रपति के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

आशुतोष ने अपने अकॉउंट @ashutosh83B पर लिखा "सेशन के दौरान रिपोर्टर के तौर पर चुनाव कवर करने वाला मेरे जैसा शख्स भी आज कह सकता है कि चुनाव आयोग कभी इतना नीचे नहीं गिरा, यह दुखद है"  आसुतोष ने राष्ट्रपति पर भी निशाना साधा कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुसरण कर रहे हैं, और उन्हें अपनी पद की प्रतिष्ठा का ध्यान रखना चाहिए. 

आशुतोष ने पूर्व राष्ट्रपति के आर नारायणन का उदहारण देते हुए कहा कि वे एक महान राष्ट्रपति थे, उनमे कैबिनेट कि सिफारिशों को लौटाने कि हिम्मत थी. आपको बता दें कि लाभ के पद धारण करने के आरोप में आप के 20 विधायकों को आरोपी पाया गया था जिसके बाद से ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

18 लाख में बना शिक्षा भवन, नहीं हुआ उद्घाटन

संकल्प की सिद्धि का रास्ता है मानव मानव श्रृंखला की सफलता

अखंड भारत और राष्ट्रवाद भाजपा का ढोंग है: येचुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -