ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म में ये खास किरदार निभाएंगे आशुतोष राणा
ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म में ये खास किरदार निभाएंगे आशुतोष राणा
Share:

बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वो अपनी एक आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर अनटाइटल्ड एक्शन-एडवेंचर फिल्म कई कारणों से सुर्खियों में है.  ऐसे में फिल्म के कास्ट में एक और बड़े नाम के जुड़ने की खबर सुनने में आ रही है और उनमे से ही एक है आशुतोष राणा. ऐसे में माना यह जा रहा है कि फिल्म में दोनों एक्टर्स के अपोजिट आशुतोष राणा खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं. 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो, हाल ही में हुई बातचीत के दौरान एक्टर ने खुद अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से जुड़े कई खुलासे किये हैं. आशुतोष राणा जो एक्शन फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर यशराज फिल्म में काम कर रहा हूं और उसी के लिए तैयारी जारी है." वहीं किरदार के बारे में पूछने पर उन्होंने हंसते हुए कहा, "मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता, लेकिन इतना कह सकता हूं कि किरदार सभी को पसंद आएगा." 

फिल्म के कास्ट में आशुतोष जैसे एक्टर के जुड़ना निश्चित रूप से उसे दिलचस्प बनाने के लिए काफी है. वहीं बात करें फिल्म की तो ये एक ऐसे हत्यारे की कहानी दर्शाती है, जो कि अपने दौर के चरम पर विराजमान है, इसके साथ ही वो अपनी आने वाली सल्तनत के लिए भी एक जूनियर को तैयार करता है, जिसे बाद में उसकी ही कुर्सी छीनने का कार्य दिया जाता है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म में वाणी एक ही समय में दोनों स्टार्स के लव इंटरेस्ट की भूमिका में नजर आएंगी.

कबीर सिंह की बढ़ी मुसीबतें, डॉक्टर ने शिकायत की दर्ज

'आलिया बसु गायब है' को लेकर काफी उत्साहित हैं राइमा सेन, देखें पहला लुक

5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -