आशुतोष राणा के बयान पर बोले यूजर्स- यूजर ने लिखा- "उम्मीदों से जिंदा हैं उम्मीदों ने मारा भी..."

May 04 2021 03:56 PM
आशुतोष राणा के बयान पर बोले यूजर्स-  यूजर ने लिखा- 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आशुतोष राणा के लेखन प्रेम को हर कोई जानता है। कई कार्यक्रमों में वह अपनी कविताओं की तुकबंदी पेश करने लगते है। उनकी लेखनी में गहराई देखने को मिलती रहती है। अब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें कुछ बातें लिखी हैं। फेसबुक पर उन्होंने अपनी एक फोटो भी साझा की है।

आशुतोष राणा ने लिखा कि 'किसी और से लड़कर तो हम विजय प्राप्त कर सकते हैं, किंतु स्वयं के विरुद्ध छेड़ा गया युद्ध पराजय की पीड़ा देता है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम मात्र विजय चाहते हैं या विजय के साथ विकास भी चाहते हैं ? यदि विकास हमारा अंतिम लक्ष्य है तो विश्वास कीजिए उसे आपस में ''लड़कर'' नहीं आपस में ''जुड़कर'' ही पाया जा सकता है।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर के इस पोस्ट पर  उपभोक्ता खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक उपभोक्ता ने लिखा कि 'आपका कोटेशन वर्तमान परिस्थितियों में प्रासंगिक नजर आता है, संभवत गांधीजी की मूल भावना भी अंग्रेजों के विरुद्ध इसी बात को लेकर चली थी।'  हम बता दें कि वहीं, एक अन्य यूजर ने शायराना अंदाज में लिखा कि 'वाह वाह दादा, बहुत सच्ची बात बोली आपने। चारागर भी दिखता है वो और कभी बेचारा भी। उम्मीदों से जिंदा भी हैं, उम्मीदों ने मारा भी। कब उसको है चैन मिला, वो कब ऐश-ओ-आराम किया। अपनों से वो जब-जब जीता, अंदर-अंदर हारा भी।'

बता दें कि हाल ही में एक्टर आशुतोष राणा कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसकी सूचना उन्होंने अनोखे अंदाज में दी थी। उन्होंने लिखा था कि 'आज इंडिया में नव वर्ष आरंभ हो चुका है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपके देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकंपा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला कि मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं'। आशुतोष राणा ने अपनी एक्टिंग  के दम पर बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है। ज्यादातर खलनायक की भूमिका में  में नज़र आने वाले आशुतोष ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक मूवी दी हैं। जख्म, दुश्मन, संघर्ष, जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने इसी के दम पर नकारात्मक भूमिका में भी जान फूंकने की कोशिश की।

असदुद्दीन ओवैसी ने की बंगाल हिंसा की निंदा, कहा- लोगों की जान न बचा पाना राज्य सरकार की नाकामी

बंगाल हिंसा को लेकर SC में याचिका दाखिल, मांग- राज्य सरकार से मांगी जाए 'एक्शन टेकन रिपोर्ट'

मंगलवार को जरूर करें ये उपाय, खत्म होगी धन से जुड़ी हर समस्यां