JNU विवाद : आशुतोष को फिर मिली जान से मारने की धमकी
JNU विवाद : आशुतोष को फिर मिली जान से मारने की धमकी
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व पत्रकार आशुतोष गुप्ता को दिल्ली के जेएनयू मसले को लेकर जान से मारने की धमकी मिली है। आशुतोष के अनुसार उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी प्रदान की है। इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी गई है लेकिन आशुतोष का कहना है कि जेएनयू में लगाए गए देशद्रोही नारों को लेकर विरोध करने के मामले में उन्हें धमकी दी गई है और कहा गया है कि जिस तरह से आतंकवादी मारे जाते हैं वैसे ही हम तुम्हें मार देंगे। उन्हें 24 घंटे में दूसरी बार धमकी दी गई है। 

आशुतोष ने सोश्यल मीडिया को लेकर जानकारी दी और ट्वीट कर कहा कि उन्हें व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में उन्हें कहा गया कि यदि उन्होंने विरोध किया तो उन्हें जान गंवानी पड़ सकती है। इस मामले में उन्होंने अंग्रेजी में लिखा गया संदेश भी लोगों को दिखाया जिसमें दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में देशद्रोही नारेबाजी को लेकर विरोध जताया गया था मगर इस विरोध को लेकर धमकियां दी जा रही हैं।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं ने भी कुछ लोगों द्वारा की गई देशद्रोही नारेबाजी पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए विरोध जताया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -