साड़ी छोड़ ओपन शर्ट पहन आश्रम की बबिता ने ढाया कहर
साड़ी छोड़ ओपन शर्ट पहन आश्रम की बबिता ने ढाया कहर
Share:

टेलीविज़न पर महज एक सीरियल में दिखाई दी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। आश्रम वेब सीरीज से त्रिधा चौधरी ने जो चर्चाएं बटोरी उससे आज वो हर किसी के दिल की धड़कन बनने में कामयाब हो चुकी हैं। आश्रम (Aashram) में बबीता जी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं त्रिधा चौधरी ने अब अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है और इस वीडियो को लेकर त्रिधा बहुत चर्चा की जा रही है। 

त्रिधा चौधरी ने किया धमाकेदार डांस: अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने जो वीडियो शेयर की है उसमें ये हसीना शिल्पा शेट्टी की आने वाली मूवी निकम्मा के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। वहीं आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वालीं त्रिधा का ये अंदाज देख फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है। सीरीज में बबीता हमेशा सूती साड़ी और सादगी से भरे अंदाज में दिखाई दे रही है लेकिन इस वीडियो में त्रिधा शॉर्ट शर्ट पहने जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं उनका डांस देख उनके फैंस भी मजेदार कमेंट भी करने में लगे हुए है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

दहलीज सीरियस से मिली थी पहचान: यूं तो त्रिधा चौधरी ने बंगाली और तेलुगू सिनेमा में भी खूब कार्य किया है लेकिन उन्हें असल पहचान भी हासिल हुई 2016 में आए सीरियल दहलीज से। ये इकलौता हिंदी TV शो है जो त्रिधा ने किया है। कुछ ही माह चले इस सीरियल को खूब प्यार मिला जिसमें उन्होंने स्वाधीनता नाम की एक वकील का किरदार अदा किया था। जिसके उपरांत कई वेब सीरीज में कार्य कर चुकीं त्रिधा चौधरी 2020 में आश्रम वेब सीरीज से जुड़ीं और इसके बीते 3 सीजन से वो इसमें बबीता नाम का किरदार प्ले कर चुकी है। इस किरदार में ना सिर्फ उन्हें पसंद किया गया बल्कि उन्हें एक अलग पहचान भी मिली है। अब जल्द ही त्रिधा 2023 में रिलीज होने जा रही शमशेरा में नजर आएंगीं जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल  प्ले कर रहे हैं। 

'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

अक्षय पर KRK का हमला, कहा- ''खिलाड़ी ने दी लगातार 6 फ्लॉप फ़िल्में...''

शाॅर्ट ड्रेस में दबंग गर्ल ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -