जबरदस्त और धमाकेदार है आश्रम 3 का ट्रेलर, होगा बाबा निराला का पर्दफ़ाश

काशीपुर वाले बाबा अपने खूंखार अंदाज में लौट आए हैं। जी हाँ, वह एक बार फिर से फैंस को चौंकाने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि बॉबी देओल (Bobby Deol) की मोस्ट अवेटेड सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जी हाँ और इसको देखकर लगता है कि ये सीजन भी बाकी दो पार्ट्स की तरह फैंस की पंसदीदा बनने वाला है। आप सभी को बता दें कि सीरीज 3 जून को रिलीज होगी। जी हाँ और सीजन 3 में बाबा निराला की नई करतूतों का काला सच सामने आने वाला है। जी दरअसल कई सारे दिलचस्प ट्विस्ट्स के साथ ये सीरीज फैंस को फिर सरप्राइज देने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आपको बता दें कि इस बार बॉबी देओल (Bobby Deol) की सीरीज में फैंस को ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी दिखेंगी। जी हाँ और ये सीरीज अंधभक्ति, राजनीति, दुष्कर्म और ड्रग्स के इर्द गिर्द घूमती है। इसका पहला सीजन 2020 में आया था जो सुपरहिट रहा था। इस सीरीज ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के डूबे करियर को नई उड़ान दी है। जी हाँ, दोनों ही सीजन्स को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। आपको बता दें कि आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार्स नजर आए हैं।

हालाँकि आश्रम 3 में बदले की कहानी, बाबा निराला के भगवान बनने की जर्नी दिखाई जाएगी। अब बाबा निराला एक नई दुनिया बनाने वाले हैं। वह भगवान निराला बनने का सपना देख रहे हैं और बाबा से भगवान बनने के रास्ते में कई अड़चनें आएंगी, जिसे कैसे पार किया जाएगा ये सीरीज की रिलीज के बाद पता चलेगा। वहीं दूसरी तरफ बदले की आग में झुलस रही परमिंदर क्या इस बार अपना इंतकाम ले पाएगी? क्या बाबा का राज दुनिया के सामने आ जाएगा? यह सब देखने के लिए आपको 3 जून का इंतज़ार करना होगा।

2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!, हुआ चौकाने वाला खुलासा

हरमंदिर साहब में नतमस्तक हुई मंदिरा बेदी

सनी देओल के बेटे ने कर ली सगाई-शादी की तैयारियां हुई तेज, वजह धर्मेंद्र की तबियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -