पाकिस्तान झूठा और बेईमान, अफगान राष्ट्रपति ने उगला गुस्सा
पाकिस्तान झूठा और बेईमान, अफगान राष्ट्रपति ने उगला गुस्सा
Share:

नई दिल्ली : अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा उगलते हुये उसे न केवल झूठा बल्कि बेईमान भी बताया है। अफगान राष्ट्रपति ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देता है और भारत के अंदर भी पाकिस्तान ही आतंकवादियों की घुसपैठ कराता है, लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान यह झूठ बोलता है कि वह आतंकवाद को खत्म करने के लिये कार्य करता है।

गौरतलब है कि अफगान राष्ट्रपति इन दिनों भारत की यात्रा पर आये हुये है। उन्होंने दिल्ली स्थित इंस्टीट्यूट फाॅर डिफेंस स्टडीज एंड एनलसिस में पाकिस्तान के खिलाफ जहर उगला। उन्होंने पाकिस्तान से कहा है कि वह आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद करें। जिस तरह से पाकिस्तान की भौगोलिक स्थिति है उसी तरह से उसकी मानसिकता भी है, लेकिन पाकिस्तान यह नहीं समझे कि हम उसके झूठ पर आसानी से विश्वास कर लेंगे।

हमें ​भारत का दुश्मन बनाता है

गनी ने पाकिस्तान पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा है कि पाकिस्तान हमें भारत का दुश्मन बनाना चाहता है। उनका कहना है कि अफगानिस्तान को पाकिस्तान भारत के खिलाफ इस्तेमाल करने से भी बाज नहीं आता, लेकिन अब हम उसकी चाल को समझ गये है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही अफगान राष्ट्रपति गनी ने पाकिस्तान को हड़काते हुये यह कहा था कि वह वाघा बार्डर के उन रास्तों को खोल दें, जिससे अफगान के व्यापारी, व्यापार के सिलसिले में भारत आते जाते है। उन्होंने यह भी कहा था कि यदि पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो वह भी उन रास्तों को बंद कर देगा, जहां से पाकिस्तान के व्यापारी अन्य एशियाई देशों में आते जाते है।

परवान चढ़ी भारत-अफ़ग़ान की दोस्ती, निशाने पर पाकिस्तान

भारत का रास्ता खोलो, वरना तुम्हारा बंद कर देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -