संयुक्त राष्ट्र के साथ भविष्य में काम कर सकते है अशरफ गनी
संयुक्त राष्ट्र के साथ भविष्य में काम कर सकते है अशरफ गनी
Share:

काबुल: अफगानिस्तान में मौजूद  संयुक्त राष्ट्र सहायता मिशन ने हाल ही में यह कहा है कि संयुक्त राष्ट्र (यूएन) भविष्य के अफगानिस्तान प्रशासन के साथ काम करने के लिए मान गए है. जंहा इस बात की जानकारी मिली है कि अशरफ गनी ने दक्षिण एशियाई देश के राष्ट्रपति के रूप में दूसरा कार्यकाल प्राप्त कर लिया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बीते बुधवार यानी 19 फरवरी 2020 रात को जारी यूएनएएमए के बयान के हवाले से कहा, फ्यूचर एडमिनिस्ट्रेशन (भविष्य के प्रशासन) का स्वागत करने और उसके साथ काम करने के लिए संयुक्त राष्ट्र तैयार है.

बायन में आगे कहा गया कि महत्वपूर्ण लोकतांत्रिक प्रक्रिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में गंभीर सुरक्षा बाधाओं के बावजूद बहादुरी से मतदान करने का फैसला करने वाली अफगानिस्तान की विविधता (अलग-अलग नागरिकों) और उन अफगानों को दिए गए सम्मान के महत्व को संयुक्त राष्ट्र दोहराता है. इंडिपेंडेंट इलेक्शन कमीशन की घोषणा के एक दिन बाद यूएनएएमए का बयान सामने आया है. 28 सितंबर 2019 को यहां राष्ट्रपति पद के लिए मतदान हुए थे, जिसमें गनी 50.64 मतों के साथ एक बार फिर राष्ट्रपति के लिए चुने गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि गनी के प्रतिद्वंद्वी और उनकी नेशनल यूनिटी गवर्नमेंट के चीफ एग्जीक्यूटिव अब्दुल्ला अब्दुल्ला 39.52 प्रतिशत वोट हासिल करके दूसरे स्थान पर रहे हैं.

कांग्रेस के हमले पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- 'कांग्रेस का डीएनए महात्मा गांधी से ...'

जीत के बाद किधर चली केजरीवाल सरकार....

संदीप दीक्षित का बयान, कहा- 'इतने महीनों के बाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -