अखिलेश यादव पर भड़के फिल्ममेकर अशोक पंडित, कहा- 'यह भाई साहब भंवरा गए हैं'
अखिलेश यादव पर भड़के फिल्ममेकर अशोक पंडित, कहा- 'यह भाई साहब भंवरा गए हैं'
Share:

देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन ड्रिल आरम्भ हो गई है।‌ ऐसे में बीते कल यानी शनिवार को ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उनकी वैक्सीन लगवाने से इंकार कर दिया। काफी समय तक अखिलेश यादव का यह बयान चर्चा में रहा और अब तक चर्चा में है। अब इसी क्रम में फिल्ममेकर अशोक पंडित ने इस बयान को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

अशोक पंडित ने हाल ही में ट्वीट कर कहा है कि,’ राज पाठ छीन जाने के बाद यह भाई साहब भंवरा गए हैं ! इसलिए इधर उधर की बातें कर रहे हैं ! अरे भाई आपको वैक्सीन नहीं लेना है तो मत लीजिए कोई ज़बरदस्ती नहीं करेगा !’ अब अशोक पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके ट्वीट को देखकर अजय सिंह बब्लू ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'आस्ट्रेलिया जाहिलता का प्रमाणपत्र लेने गया था ? कांग्रेस गली-गली में पाकिस्तान बनवाने वालों के लिए खोल कर रखी है ?'

वहीं एक अन्य यूजर पंकज भारमोरिया ने लिखा है, 'इसकी गवर्नमेंट तो अब वापस नहीं आएगी। तो ये बेचारा बिना वैक्सीन के ही रहेगा। राहुल गांधी तो इटली जाकर लगवाकर आ गया।' इसी के साथ अभिषेक शुक्ला नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जिससे पार्टी पर जल्दी कब्जा हो जाए इसलिए अपने ही बाप को बाहर कर दिया हो वो लाखों लोगों की जान भी दांव पर लगा सकता है।' इस तरह कई ऐसे यूजर्स ने जिन्होंने अपनी राय रखी है।

बिग बॉस 14 से इस सदस्य का होगा पत्ता साफ, मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

बीते 4 हफ़्तों से पेट्रोल और डीजल के दामों में नहीं हुआ परिवर्तन

सलमान खान को हुआ लवेरिया, सबके सामने किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -