आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे अशोक तंवर
आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे अशोक तंवर
Share:

नई दिल्ली: हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। वह पार्टी की सुप्रीमो ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल होंगे, जो बीती रात यहां पहुंची थीं।

तंवर 2014 से 2019 तक हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष थे, और अपना भारत मोर्चा के संयोजक थे। तंवर भारतीय युवा कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ के अध्यक्ष भी थे। वह भारतीय युवा कांग्रेस के पहले और सबसे कम उम्र के अध्यक्ष थे। 2009 में वे सिरसा से लोकसभा के लिए चुने गए। 2014 में उन्हें इनेलो के चरणजीत सिंह रोड़ी ने हराया था।

इस बीच, कांग्रेस की कीर्ति आजाद के आज ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है। 1983 विश्व कप विजेता क्रिकेट टीम के सदस्य आजाद को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ में कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार को लेकर तत्कालीन केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की खुली आलोचना करने के बाद दिसंबर 2015 में भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था। 2018 में, वह कांग्रेस के लिए चुने गए। आजाद बिहार के दरभंगा शहर से तीन बार लोकसभा के लिए चुने गए। वह 2014 के आम चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार के थे। बनर्जी जब भी दिल्ली आती हैं तो वह हमेशा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलती हैं। 

खेसारी-काजल के इस बेहतरीन गानें ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, मिले करोड़ों व्यूज

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -