इस्तीफा देने के बाद बोले अशोक तंवर, कहा- पार्टी खुद ही कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में जुटी हुई है...
इस्तीफा देने के बाद बोले अशोक तंवर, कहा- पार्टी खुद ही कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में जुटी हुई है...
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस स्वयं ही देश को कांग्रेस मुक्त बनाने में जुटी हुई है. अशोक तंवर ने आगे कहा कि कुछ लोग कांग्रेस में ऐसे हैं जो 5 वर्ष तक विदेश में रहते हैं और फिर एकदम से प्रकट हो जाते हैं. अशोक तंवर ने कहा कि हमारे जैसे लोगों को मौका ही नहीं दिया जाता और जब मौका मिलता है तो बाधाएं पैदा कर दी जाती हैं. 

अशोक तंवर ने कहा कि पार्टी में हमारा शोषण किया गया है, हम अपने अधिकारों के लिए लड़े, हमें आशा थी कि हमारे साथियों के साथ न्याय होगा. उन्होने कहा कि वह बहुत दुख के साथ कांग्रेस से त्यागपत्र दे रहे हैं. उन्होंने यह भी इल्जाम लगाया कि राहुल गांधी के करीबियों की 'राजनीतिक हत्या' की जा रही है. इससे पहले तंवर ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पार्टी कार्यकर्ताओं से लंबे विचार-विमर्श के बाद और सभी कांग्रेसियों और आवाम की भलाई के लिए मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं.'

आपको बता दें कि तंवर पिछले महीने प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से बेहद नाराज चल रहे थे और इसी हफ्ते उन्होंने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के यहां स्थित आवास के बाहर धरना प्रदर्शन किया था. उन्होंने पार्टी पर चुनाव के लिए सीटों पर प्रत्याशी चुनने में धांधली का आरोप लगाया था.

भारत के डर से नरम पड़े इमरान खान, कहा- LoC पार ना करें PoK वासी नहीं तो.....

लोकसभा चुनाव में बने थे भाजपा के हनुमान, अब NRC के डर से दे दी जान

यूपी कांग्रेस में घमासान जारी, MLA अदिति सिंह ने कहा - नहीं मिला कारण बताओ नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -