इन साउथ एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे Ashok Selvan
इन साउथ एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे Ashok Selvan
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता अशोक सेलवन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है जंहा तमिल अभिनेता अशोक सेलवन जल्द ही अपने सह-कलाकारों के रूप में निथ्या मेनन और रितु वर्मा के साथ तेलुगु की शुरुआत करेंगे. फिल्म का निर्देशन अनी ससी द्वारा किया जाएगा जिसमें अभिनेता एक मोटे महाराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कथित तौर पर शेफ का किरदार निभाने के लिए 20 किलोग्राम वजन उठाया था, जिसका वजन 100 किलोग्राम था. वह भूमिका देखने के लिए प्रोस्थेटिक्स पर भी डालेंगे, वहीं अभिनेता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह उसी के बारे में उत्साहित है. जंहा लंदन में सेट, फिल्म एक रोम-कॉम होगी, जिसमें नासिर और सत्या की मुख्य भूमिकाएँ होंगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि टीम पहले से ही लंदन में शूटिंग कर रही है, इससे पहले कि वह भारत वापस आ सके, एक और कार्यक्रम कर सकता है. अशोक और अनी ने इससे पहले 'माया' नामक एक पुरस्कार विजेता लघु फिल्म के लिए टीम बनाई थी. अशोक भी स्पष्ट रूप से अपनी भूमिका को बेहतर बनाने के लिए तेलुगु सीख रहा है.

ऐसी थी ड्रग्स की लत, भाई की मौत पर भी नहीं गया यह एक्टर

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -