अशोक लीलैंड ने भारत में लॉन्च किया 14-व्हीलर एवीटीआर 4120 हैवी ट्रक, जानिए क्या है खासियत
अशोक लीलैंड ने भारत में लॉन्च किया 14-व्हीलर एवीटीआर 4120 हैवी ट्रक, जानिए क्या है खासियत
Share:

अशोक लेलैंड ने भारत में भारी वजन वाहन लॉन्च किया। ऐसा कहा जाता है कि यह भारत का पहला 4-एक्सल 8x2 DTLA ट्रक है। भारी वाहन में 14-व्हीलर AVTR 4120 के साथ जिसमें 40.5 टन सकल वाहन भार (GVW) की क्षमता है। इतना ही नहीं अतिरिक्त समर्थन के लिए यह नया ट्रक बेहतर TCO वाले मानक 8x2 ट्रकों की तुलना में अतिरिक्त 5-टन पेलोड प्रदान करता है। यह नया ट्रक लिफ्ट एक्सल डाउन के साथ 40.5 टन और लाइट लोड / आंशिक लोड / वापसी के दौरान लिफ्ट एक्सल के साथ 28-टन पर काम करेगा। 

कंपनी के प्रवक्ता, विपिन सोंधी, एमडी, अशोक लीलैंड ने कहा, “अशोक लीलैंड हमेशा वक्र से आगे रहा है और नवाचार के मामले में सीवी उद्योग का नेतृत्व करता है। हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने और उनके लिए बेहतर लाभप्रदता प्रदान करने का रहा है और एवीटीआर 4120 ग्राहक लचीलापन प्रदान करने की दिशा में एक कदम है। '' यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि बेहतर टायर जीवन के साथ AVTR 4120 बाजार में आया है। 

इतना ही नहीं यह 12.5-टन ड्यूल-टायर-लिफ्ट-एक्सल (DTLA) के साथ समांतर चतुर्भुज तकनीक से सुसज्जित है। इसके साथ ही iGen6 तकनीक बेहतर शक्ति, प्रदर्शन और तरल दक्षता प्रदान करती है। 14-व्हीलर ट्रक नवीनतम AVTR मॉड्यूलर ट्रक प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया है, जो कई टैक्सी विकल्पों जैसे एन कैब, यू कैब, एम कैब की सुविधा प्रदान करता है। हालांकि, एन केबिन डैम्पर्स के साथ एक निलंबित टैक्सी, एक निलंबित ड्राइवर सीट, फ्रंट में एक एंटी-रोल बार, पर्याप्त भंडारण स्थान, पूर्ण धातु फ्रंट प्रावरणी, संगीत प्रणाली, एसी और एचवीएसी विकल्प प्रदान करता है। अधिक समर्थन के लिए, 24x7 ग्राहक सहायता Uptime समाधान केंद्र और सेवा मंडी नेटवर्क उपलब्ध है।

एशिया पोस्ट सर्वे: 'लोकप्रिय पुलिस कप्तान 2021' के लिए इन 50 प्रतिबद्ध जिला पुलिस कप्तानों को किया गया चयनित

छात्रों को फेलोशिप देगी केजरीवाल सरकार, मिलेगा 10 लाख तक का एजुकेशन लोन

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगबंधु समाधि परिसर में शेख मुजीबुर्रहमान को अर्पित की श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -