अशोक लीलैंड ने यूज्ड-कमर्शियल वाहनों के कारोबार में कदम रखा
अशोक लीलैंड ने यूज्ड-कमर्शियल वाहनों के कारोबार में कदम रखा
Share:

हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड ने सोमवार को घोषणा की कि उसने इस्तेमाल किए गए वाणिज्यिक वाहन बाजार में प्रवेश करने के लिए महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स के साथ साझेदारी की है। इस संबंध में कंपनी ने महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स लिमिटेड (एमएफसीडब्ल्यूएल) के साथ एमओयू साइन किया है।

साझेदारी के हिस्से के रूप में, फिजिटल प्लेटफॉर्म पुराने वाणिज्यिक वाहनों के आदान-प्रदान, उचित निपटान और खरीद की सुविधा प्रदान करेगा। एक बयान के अनुसार, वाणिज्यिक वाहन निर्माता के इस खंड में प्रवेश का उद्देश्य अपने डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र, देश भर में 700 से अधिक पार्किंग यार्डों में भौतिक बातचीत के लिए मौजूदा और संभावित चैनल भागीदारों और अन्य उन्नत प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाकर उपयोग किए गए वाहन बाजार को सुव्यवस्थित करना है।

अशोक लेलैंड ने एक बयान में कहा, "यह व्यवसाय प्रभावी और कुशल प्रक्रियाओं के माध्यम से इस बाजार में अधिक पारदर्शिता लाएगा, भारत के राजमार्गों की यात्रा करने वाले पुराने वाहनों की संख्या को कम करने के लिए विकल्पों का विस्तार करेगा,  यह हमारे लिए एक रोमांचक समय है क्योंकि अशोक लेलैंड हमारे ग्राहकों को अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए MFCW के साथ सेना में शामिल हो गए हैं, MFCW के यार्ड विशेषज्ञता और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र के साथ हमारी सीवी विशेषज्ञता का संयोजन। हमें लगता है कि यह साझेदारी हमारे ग्राहकों के लिए मूल्य जोड़ेगी, "संजीव कुमार, अशोक लेलैंड के एमएचसीवी के प्रमुख ने कहा।

ऑटोमोबाइल और वित्तीय बाधाओं के लिए प्रतीक्षा अवधि में वृद्धि के कारण, पूर्व-स्वामित्व वाले या पुन: उद्देश्य वाले वाहन क्षेत्र ने महामारी की शुरुआत के बाद से घातीय और निरंतर वृद्धि देखी है।

लम्बे इंतज़ार के बाद सामने आया IGT के विनर का नाम, दिव्यांश और मनुराज अपने नाम की ट्रॉफी

बहन की मौत से पूरी तरह टूट गए RCB के हर्षल पटेल, बोले- जब मैं आपके साथ अस्पताल में था...

सबसे सस्ती और सबसे खूबसूरत है भारत की ये 5 जगह, घूमकर आ जाएगा मजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -