बिना मास्क हटाए चरणामृत कैसे पी गए अशोक गहलोत ? वीडियो हुआ वायरल तो देने लगे सफाई
बिना मास्क हटाए चरणामृत कैसे पी गए अशोक गहलोत ? वीडियो हुआ वायरल तो देने लगे सफाई
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे आप देख सकते हैं कि, अशोक गहलोत एक मंदिर के अंदर बिना मास्क उतारे चरणामृत पी रहे हैं। इस वीडियो के अनुसार, गहलोत अपने साथियों के एक मंदिर में हैं जहां पुजारी उन्हें चरणामृत देते हैं और इस दौरान गहलोत बिना अपना फेस मास्क हटाए ही चरणामृत पी लेते हैं।

 

अब सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को वायरल करते हुए सवाल कर रहे हैं कि सीएम गहलोत ने बिना मास्क हटाए चरणामृत पी कैसे लिया  ? लोग पूछ रहे हैं कि ये कौन सी नई तकनीक है, जो केवल राजस्थान के सीएम के पास है। उनके इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो जैसलमेर स्थित विश्व विख्यात रामदेवरा मंदिर का बताया जा रहा है। 2 सितंबर को सीएम अशोक गहलोत दर्शन के लिए यहां पहुंचे थे। चार दिन पुराना ये वीडियो मंगलवार से सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ।

वहीं, अब इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि 'जो लोग काम नहीं करते, वह साजिश कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि वो वीडियो कहां का है। मुझे ध्यान नहीं है। कोई मास्क लगाकर पानी पी सकता है क्या?' बता दें कि अशोक गहलोत के रामदेवरा मंदिर के दौरे के दौरान उनके सामने श्रद्धालुओं द्वारा मोदी-मोदी के नारे लगाए जाने का मामला भी सामने आया था, यह सुनकर गहलोत वहां से आगे बढ़ गए थे।  

जेल में बंद संजय राउत से नहीं मिल पाए उद्धव ठाकरे, जानिए क्यों?

केशव मौर्य को CM पद का ऑफर दे रहे थे अखिलेश, भाजपा बोली- पहले अपनी पार्टी तो संभाल लो..

'इस तरह तो 100 साल लग जाएंगे..', केजरीवाल ने पीएम मोदी को क्यों लिखा पत्र ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -