तूफान पर कांग्रेस का बवंडर, कमलनाथ के बाद गहलोत के निशाने पर मोदी

Apr 17 2019 04:00 PM
तूफान पर कांग्रेस का बवंडर, कमलनाथ के बाद गहलोत के निशाने पर मोदी

नई दिल्ली : मंगलवार को देशभर में आए आंधी-तूफ़ान पर आज सुबह में पेम मोदी ने चिंता जाहिर करते हुए अपना शोक व्यक्त किया. लेकिन वे इसी के साथ पहले कमलनाथ और अब अशोक गहलोत के निशाने पर आ गए. अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम का रवैया मुझे आजतक समझ नहीं आया है. सिरोही में बाढ़ आई थी लेकिन गुजरात का हवाई सर्वे करके लौट गए, अब घोषणा पीएम कुछ भी कर सकते हैं. 

पीएम ने किया था यह का ट्वीट?

बुधवार सुबह जैसे ही प्राकृतिक आपदा की खबर आई तो हर किसी को चिंता होने लगी. कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि गुजरात के कई हिस्सों में आंधी-बारिश और तूफान की वजह से हुए नुकसान से काफी आहत हूं. सभी के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. इस ट्वीट में राजस्थान और एमपी के लिए कुछ न लिखने पर वे तुरंत एमपी के सीएम कमलनाथ के निशाने पर आ गए. 

कमलनाथ ने मोदी को घेरा...

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट में सिर्फ गुजरात का जिक्र होने से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पीएम पर भड़क गए. उन्होंने तुरंत ट्वीट कर कहा नरेंद्र मोदी जी, आप सिर्फ गुजरात नहीं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं. आगे उन्होंने लिखा कि एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी रहते हैं. साथ ही आपको बता दें कि राजस्थान में भी इस प्राकृतिक कहर का जमकर असर दिख रहा है. 

2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही ले पाया बड़े फैसले : पीएम मोदी

थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच, बीजेपी कार्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा

जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'