चिदंबरम की गिरफ़्तारी को गहलोत ने बताया साजिश, कहा- ये ध्यान भटकाने का प्रयास
चिदंबरम की गिरफ़्तारी को गहलोत ने बताया साजिश, कहा- ये ध्यान भटकाने का प्रयास
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को INX मीडिया मामले में गिरफ्तार किए जाने पर कहा है कि आम लोगों का ध्यान देश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति से हटाने के लिए यह साजिश बताया है. एएनआई की खबर के मुताबिक, सीएम गहलोत ने कहा कि रोज़गार के नए मौके देने की बात छोड़िए. अब लोगों की नौकरियां बचाना कठिन हो गया है.  

उल्लेखनीय है कि विशेष एंटी करप्शन कोर्ट ने गुरुवार को चिदंबरम को 26 अगस्त तक INX मीडिया मामले में सीबीआई की कस्टडी में भेज दिया है. कांग्रेस नेता चिदंबरम गुरुवार दोपहर में अदालत में पेश किए गए . इससे पहले बुधवार को उनके घर से उन्हें गिरफ्तार किया गया था. गहलोत ने कहा कि पहली बार कॉर्पोरेट समूह से सम्बंधित लोग केंद्र सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं. सीसीडी में कार्यरत कर्मचारी को ख़ुदकुशी करनी पड़ रही है. वहीं एल एंड टी के चेयरमैन को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर बोलना पड़ रहा है.

भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि वो राष्ट्रवाद के नाम पर सियासत करते हैं. वो सेना और धर्म की आड़ में अपनी सियासत कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बिगड़ती आर्थिक व्यवस्था NDA सरकार के घमंड को तोड़ देगी. उन्होंने कहा कि वक़्त आने पर जिन लोगों ने उन्हें बहुमत दिया है वो उन्हें सबक देंगे.

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर बोले सुशिल मोदी, कहा- पूर्व गृह मंत्री ने की थी ISI की सहायता

शिवसेना प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- जो वीर सावरकर को नहीं मानता, उसे बीच चौक में....

ख़त्म नहीं हो रही आज़म खान की मुश्किलें, अब इस मामले में वन विभाग करेगा कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -