अलवर रेप पर गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वोट बटोरने के लिए मुद्दा उछाल रहे पीएम
अलवर रेप पर गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वोट बटोरने के लिए मुद्दा उछाल रहे पीएम
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने अलवर रेप पर हो रही सियासत पर नाराजगी जताई है. जयपुर में प्रेस वालों से बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा पीएम मोदी ने भाजपा के कार्यकाल में हुए मामलों पर मौन धारण कर रखा था. किन्तु इस मामले पर जिसमें कांग्रेस सरकार ने तत्काल एक्शन लिया है, उस पर सियासत कर रहे हैं. वोट बटोरने के लिए चुनावी रैलियों में अलवर रपे का मुद्दा उठाया जा रहा है.

अशोक गहलोत ने कहा भाजपा के कार्यकाल में महिला अत्याचार नाबालिग बालिका से रेप की घटनाओं में इजाफा हुआ था. थानों में आम लोगों की सुनवाई नहीं होती थी, किन्तु कांग्रेस सरकार ने ऐसे मामलों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. 2017 में रेप के 3305 प्रकरण दर्ज हुए थे जो 2018 में बढ़कर 4335 हो गए थे. 2017 में प्रतिदिन राज्य में 9 बलात्कार की घटनाएं हुई, जबकि 2018 में इनकी संख्या 12 हो गई थी.

अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकाल में जयपुर चित्रकूट क्षेत्र में डकैती और दुष्कर्म की ऐसी वारदात हुई थी जिसे शहर में डर और खौफ का माहौल बन गया था. किन्तु किसी भी भाजपा नेता ने ना तो इस्तीफा दिया और ना ही किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया था.

पंजाब में राहुल गाँधी ने किया वादा, न्याय योजना से पैदा करेंगे रोज़गार

व्यापार समझौते को लेकर असफल रही वार्ता, तो ट्रम्प ने चीन को बताया जिम्मेदार

जो खुद जमानत पर हैं, वो आज मुझे चुन-चुन कर गाली दे रहे हैं - पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -