कट्टर राष्ट्रवाद के पीछे अपनी नाकामी छिपाने में कामयाब रही भाजपा- अशोक गहलोत
कट्टर राष्ट्रवाद के पीछे अपनी नाकामी छिपाने में कामयाब रही भाजपा- अशोक गहलोत
Share:

जयपुर: नई दिल्ली में सोमवार को कांग्रेस शासित सभी प्रदेशों के सीएम की निर्धारित बैठक से पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि वे सभी 2019 के लोकसभा चुनाव की शिकस्त की जिम्मेदारी लेते हैं और वे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर इस बाबत अपनी एकजुटता प्रदर्शत करेंगे.

गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'कांग्रेस शासित प्रदेशों के सभी सीएम एकजुटता दर्शाने के लिए माननीय कांग्रेस अध्यक्ष रहुल गांधी जी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे'. गहलोत ने कहा कि, 'इससे पहले भी हम सभी ने कहा था कि हम माननीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हैं और 2019 की पराजय की जिम्मेदारी लेते हैं'. गहलोत ने कहा कि, हमारा दृढ़ विश्वास है कि वर्तमान परिदृष्य में मात्र वही पार्टी का नेतृत्व कर सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि हमारे देश और देशवासियों की भलाई के प्रति राहुल गांधी की प्रतिबद्धता अतुलनीय और बेजोड़ है. अशोक गहलोत ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव कांग्रेस के कार्यक्रम, उसकी नीति और विचारधारा की पराजय नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि, 'हालांकि गिरती अर्थव्यवस्था समेत विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार की नाकामी के बाद भी यह देखना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा'. उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कट्टर राष्ट्रवाद के पीछे भारी संसाधनों और सरकारी मशीनरी की सहायता से अपनी विफलताओं को छिपाने में कामयाब रही.

देवेगौडा का दावा, कर्नाटक में विधायकों के इस्तीफे के पीछे मोदी-शाह का हाथ नहीं

मुस्लिम मतदाताओं को जोड़ने की कवायद में मायावती, यूपी उपचुनाव की तैयारी में बसपा

LGBT समुदाय ने न्यूयॉर्क में दिखाई एकजुटता, शहर में मेयर ने परेड में लिया हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -