लोकसभा चुनाव: अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत, 4 सीटों पर बदल सकते हैं उम्मीदवार
लोकसभा चुनाव: अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत, 4 सीटों पर बदल सकते हैं उम्मीदवार
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को शनिवार सुबह कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली बुलाकर कई लोकसभा सीटों पर पुनः विचार विमर्श किया. पार्टी सूत्रों के अनुसार कांग्रेस हाईकमान को राज्य में 5 से 6 सीटों पर कमजोर उम्मीदवार उतारने की रिपोर्ट मिली थी, इसलिए राहुल गांधी ने उन लोकसभा सीटों पर पुनर्विचार किया.

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में 'पंजे' ने थामी 'झाड़ू', अब हरियाणा की बारी

सूत्रों ने कहा है कि प्रियंका गांधी की टीम में शामिल राजस्थान के एक नेता ने कई लोकसभा सीटों पर कमजोर प्रत्याशी उतारने की शिकायत राहुल और प्रियंका से की थी. इसके बाद पार्टी के हाईकमान ने अन्य नेताओं से इस पर सलाह ली उसमें शिकायत सही पाई गई है. सूत्रों का कहना है कि राजस्थान में टिकट विभाजन को लेकर लेकर राहुल गांधी बेहद खफा हैं. राहुल गाँधी के घर पर हुई बैठक में प्रियंका गांधी, सीएम गहलोत के अलावा डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी उपस्थित रहे. बैठक में राहुल गाँधी ने जयपुर शहर और ग्रामीण, राजसमंद, धौलपुर -करौली, भरतपुर, अजमेर, झालावाड़-बांरां लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर नाराजगी जताई है.

VIDEO: किरण बेदी की नातिन का वीडियो वायरल, अपनी नानी पर लगाए गंभीर आरोप...

बताया जा रहा है कि स्टिंग ऑपरेशन में फंसी ज्योति खण्डेलवाल के मामले पर राहुल गांधी ने नाराजगी जताई है. राहुल गाँधी के पास पहुंची रिपोर्ट में कहा गया है कि गुर्जर बाहुल्य सीट भीलवाड़ा है, किन्तु टिकट राजसमन्द लोकसभा सीट से दी गई है. झालावाड़-बारां, अजमेर, धौलपुर-करौली, भरतपुर लोकसभा सीटों पर जानबूझकर कमजोर उम्मीदवार उतारे गए हैं. पार्टी सूत्रों ने कहा है कि इस बैठक के बाद जल्द ही 4 से 5 सीटों पर उम्मीदवार बदले जा सकते हैं.

खबरें और भी:-

भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कुछ इस तरह दी कार्यकर्ताओं को बधाई

आज शाम महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

ट्रोलर्स को उर्मिला मातोंडकर ने दिया जवाब, कहा - मेरे पति गर्वित मुसलमान और मैं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -