रेस्क्यू में चल रही राजे को अब कोई नहीं बचा सकता : गहलोत
रेस्क्यू में चल रही राजे को अब कोई नहीं बचा सकता : गहलोत
Share:

जयपुर : प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों ने एक दूसरे पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं. दोनों ही दलों के महारथी एक दूसरे पर तीखी बयानवाजी कर रहे हैं. आज जंहा एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जोधपुर में रैली हो रही है, तो वही दूसरी ओर उससे पहले पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम के दौरे को लेकर वसुधंरा राजे पर निशाना साधा है. कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदारों में शामिल गहलोत ने कहा कि अब चाहे नरेंद्र मोदी आए या अमित शाह इस सरकार को कोई नहीं बचा सकता.

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "वसुंधरा राजे रेस्क्यू में चल रही है अब नरेंद्र मोदी आए या अमित शाह आए, इस सरकार को कोई नहीं बचा सकता. वही गहलोत ने कहा प्रदेश में आम जनता बेहद परेशान है. 7 तारीख को आम जनता भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट देगी और प्रदेश में फिर से एक बार कांग्रेस की सरकार बनेगी. वसुंधरा जी और मोदी जी दोनों ही अपने पद की मर्यादा को भूलकर भारतीय जनता पार्टी के नेता बने हुए हैं.

बता दें कि गहलोत से पहले कांग्रेस के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज ही राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी सिंधिया परिवार से मंदिर बनाना सीखे. हमने बिना लोगों को बांटे देश में 60 मंदिर बनवाए हैं.

पीएम मोदी से भी बड़ी जुमलेबाज हैं वसुंधरा राजे : सिंघवी

कांग्रेस ने 50 साल में जातिवाद का फायदा उठाकर राज किया : वसुंधरा

राजस्थान चुनाव 2018: राहुल के किसान कार्ड और वसुंधरा के महिला सशक्तीकरण के बीच होगा कड़ा मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -