विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप
विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप
Share:

जयपुर: देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है. हर राज्य के चुनावी नतीजे कांग्रेस की उम्मीदों से विपरीत आए हैं. इस बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर में CM अशोक गहलोत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए इसे हिंदुत्व (Hindutva) और ध्रुवीकरण से जोड़ दिया है. अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा हिंदुत्व और ध्रुवीकरण के नाम पर चतुराई से चुनाव जीता है. ऐसे वक़्त में पूरे देश में हालत नाजुक है और यूपी में कोरोना का प्रबंधन कैसे हुआ. ये सबको पता है.

दरअसल, इससे पहले गत गुरुवार यानि कि 10 मार्च को सीएम गहलोत ने परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, कांग्रेस पार्टी 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के जनादेश को स्वीकार करती है. इस दौरान सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा था कि, 'पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में हमें बेहतर नतीजों की उम्मीद थी. इस दौरान कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने चुनावों में बहुत मेहनत की थी. हम इस परिणाम को विनम्रता से स्वीकार करते हैं एवं सभी विजयी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देते हैं. वहीं, हमें आशा है कि वे जनता से किए वादों को पूरा करेंगे.'

वहीं, राजस्थान के केबिनेट मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीते दिन कहा था कि चुनावी राज्यों में लोगों ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर वोट नहीं दिया है. इसके कारण भाजपा सत्ता हासिल करने में कामयाब रही. वहीं, धर्म और आस्था के नाम पर लोगों को भ्रमित किया और आवश्यक मुद्दों से ध्यान भटका कर वोट मांगे गए.

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

गुजरात में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, देखने के लिए छतों-सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजूम

जुमे की नमाज़ के लिए हर बार बंद हो जाती थी बिहार विधानसभा, इस बार नहीं हुई तो विधायकों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -