राजस्थान के congress MLA गजेंद्र शक्तावत का निधन, गहलोत-पायलट ने जताया शोक
राजस्थान के congress MLA गजेंद्र शक्तावत का निधन, गहलोत-पायलट ने जताया शोक
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले में आने वाली वल्लभनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस MLA गजेंद्र सिंह शक्तावत का आज बुधवार को निधन हो गया है। वह बीते काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। राज्य के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने विधायक के निधन पर शोक प्रकट किया है।

सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। काफी समय से वे बीमार थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिन से मैं परिवारजन और डॉक्टरों के संपर्क में था। ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों को इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।' वहीं राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने गजेंद्र सिंह शक्तावत को हमेशा अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए सर्मिपत रहने वाले विनम्र प्रतिनिधि के रूप में याद कर शोक प्रकट किया है।

राजस्थान की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासर समेत अनेक नेताओं ने विधायक शक्तावत के निधन पर शोक प्रकट किया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, शक्तावत कई दिन से बीमार थे। बता दें कि राज्य में अब तक चार विधायकों का असमायिक देहांत हो चुका है, जिनमें कांग्रेस के तीन व भाजपा के एक MLA शामिल हैं। शक्तावत गत वर्ष जुलाई में सीएम गहलोत के खिलाफ बगावत करने वाले पायलट खेमे में शामिल थे।

लोक कल्याण के लिए कई विभाग कर रहे हैं श्रेष्ठ कार्य: सीएम शिवराज सिंह चौहान

गुपकर गठबंधन को बड़ा झटका, संगीन आरोप लगाते हुए इस पार्टी ने छोड़ा साथ

कर्नाटक में फिर घमासान, दिल्ली कूच करेंगे येदियुरप्पा से नाराज़ 15 विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -