रिटायर्ड इंजीनियर ने किया ऐसा काम देखते ही चौंक जाएंगे आप

कला एक ऐसी चीज है जिसे देखते ही लोंगों के चेहरे पर अलग ही भाव आ जाते हैं। कोई उस कला को देखते ही वाओ..!! कहने लगता है, तो कोई उसे देखकर आश्चर्य चकित हो जाता है। आज आपको ऐसी ही कला और कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के लिए जनता उत्सुक होती हैं। इतना ही नहीं अपने नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज कर चुके हैं। 

Video : पलंग पर उछल-कूद करने के बाद अब आम्रपाली और अक्षरा ने कर दिया कुछ ऐसा

जी हां, हम बात कर रहे हैं माइक्रो आर्ट के प्रख्यात कलाकार अशोक गर्ग की। जिन्होंने दो माह में  संभवत: देश की सबसे छोटी माता रानी की प्रतिमा बनाई थी। जिसे देखने के लिए श्रद्धालु बहुत उत्सुक हो रहे थे इस वजह से उस प्रतिमा को नवरात्रि के दौरान माता जी के मंदिर में स्थापित किया था। इस मूर्ति को अशोक ने दो महीनें में तैयार किया था। इसे देखने के बाद श्रद्धालुओं की नज़़र ही नहीं​ हट रही थीं। 

इस आदमी ने पिछले 33 साल से नहीं काटी अपनी मूंछे, संवारने में ही लग जाते हैं 3 घंटे

गौरतलब है अशोक इससे पहले भी माइक्रो मूर्ति बनाकर अपना नाम गोल्डन बुक आॅफ रिकॉर्ड में दर्ज करा चुके हैं। अशोक रिटायर्ड इंजीनियर है। उनकी बचनपन से ही आर्ट में अधिक रूचि है। आपका बता दें,अशोक ने चावल के दाने पर रघुकुल रीत सदा चली आई वाला गीत भी लिखा था। आज अपने काम के साथ वह बच्चों को भी प्रशि​क्षण दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

टीचर ने पूछा जोक स्टूडेंट ने लिखे दो ऐसे शब्द पढ़ते ही चकरा गया दिमाग

ट्रेन में महिलाएं करने लगी कुछ ऐसा काम, VIDEO हुआ वायरल

यहां बाल काटे जाते हैं कल्हाड़ी से, VIDEO देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -