अचानक बिगड़ी अशोक गहलोत की तबियत, पोस्ट कोरोना समस्याओं से जूझ रहे CM
अचानक बिगड़ी अशोक गहलोत की तबियत, पोस्ट कोरोना समस्याओं से जूझ रहे CM
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कुछ समय पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे. कोरोना को मात देने के बाद सीएम गहलोत अब पोस्ट कोरोना समस्याओं का सामना कर रहे हैं. शुक्रवार की सुबह सीएम अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ गई. सीने में भारीपन और थकावट की समस्या के बाद गहलोत को जयपुर के SMS अस्पताल ले जाया गया जहां उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, सीएम गहलोत को आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जाना था. गुरुवार की रात को ही सीएम गहलोत के दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना था. चार्टर प्लेन को स्टैंडबाय पर रखने के निर्देश भी दिए जा चुके थे, किन्तु तबीयत ठीक न होने के कारण अशोक गहलोत ने रात के समय ही कार्यक्रम रद्द कर दिया था. शुक्रवार की सुबह सीएम गहलोत को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए SMS अस्पताल ले जाया गया.

सीएम गहलोत का चेकअप SMS मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर सुधीर भंडारी ने किया. बताया जाता है कि सीएम गहलोत की ECG रिपोर्ट सामान्य आई है. उनकी कैथलैब में अन्य जांच की जा रही है. चिकित्सकों के अनुसार, इन जांच रिपोर्ट के आने के बाद उसके आधार पर सीएम गहलोत का इलाज शुरू किया जाएगा. सीएम गहलोत के स्वास्थ्य पर वरिष्ठ चिकित्सक नजर बनाए हुए हैं.

बदतर होते जा रहे है काबुल के हालात, ब्लास्ट में मारे गए अमेरिका के 13 सैनिक समेत 90 लोग

इराकी राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- "बगदाद के आगामी सम्मेलन का उद्देश्य नई क्षेत्रीय..."

जर्मन चांसलर मर्केल ने अफगान संकट के बीच इजरायल की यात्रा की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -