सचिन पायलट की 'दलित सभा' में जाने से गहलोत का इंकार, क्या दोनों में फिर बढ़ेगी तकरार ?
सचिन पायलट की 'दलित सभा' में जाने से गहलोत का इंकार, क्या दोनों में फिर बढ़ेगी तकरार ?
Share:

जयपुर: पंजाब की तरह ही राजस्थान में भी कांग्रेस का में जारी अंतरकलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सचिन पायलट के एक कार्यक्रम में जाने का प्लान ऐन वक़्त पर रद्द कर दिया है. गहलोत के साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. यह कार्यक्रम जयपुर के चाकसू में होने वाला है.

बता दें कि पायलट गुट की ओर से संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर की मूर्ति अनावरण का कार्यक्रम और रैली रखी गई थी जिसमें दोनों नेता आने वाले थे, लेकिन गहलोत ने अचानक कार्यक्रम कैंसिल कर दिया. राजस्थान में दलितों पर जुल्म के खिलाफ BJP के आक्रमक रुख के मद्देनज़र सचिन पायलट की ओर से दलित सभा का आयोजन किया गया था. किन्तु 20 किमी दूर बस्सी में देर रात एक महिला की हत्या और वहां पर भाजपा के नेताओं का ग्रामीणों के साथ धरना देने के कार्यक्रम को देखते हुए सीएम अशोक गहलोत ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है. यह भी कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में पायलट समर्थकों की बड़ी संख्या को देखते हुए गहलोत ने यह कार्यक्रम रद्द किया है.

बता दें कि पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया था, लेकिन अब उन्होंने पलटी मारते हुए इस्तीफा वापस ले लिया है. माना जा रहा था कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और उनके बीच टकराव को दूर कर लिया गया है. इसके बाद राजस्थान सीएम गहलोत पिछले सप्ताह दिल्ली पहुंचे थे. माना जा रहा था कि अब राजस्थान कांग्रेस का झगड़ा भी हल हो जाएगा, मगर अभी ऐसा होता नहीं दिख रहा.

जल्द ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा देंगे वरिष्ठ नेता सचिन सावंत

केजरीवाल सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, किया 50 हजार के मुआवजे का ऐलान

बिहार में जारी चौथे चरण का मतदान, छाता लेकर वोट डालने पहुंचे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -