बिहार चुनाव से पहले अशोक चौधरी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नितीश कुमार ने सौंपा ये जिम्मा

बिहार चुनाव से पहले अशोक चौधरी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नितीश कुमार ने सौंपा ये जिम्मा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. सीएम नीतीश कुमार के आदेश पर अशोक चौधरी प्रदेश संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं. बिहार जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की तरफ से इस संबंध में जानकारी दी गई है.

वहीं, JDU के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर अशोक चौधरी ने कहा कि चुनाव के वक़्त ऐसी जिम्मेदारी मिलना बड़ी बात है. सीएम नीतीश कुमार पूरा इंस्टीट्यूशन हैं और हम सहयोगी के तौर पर काम करेंगे. NDA किस तरह से चुनाव में बड़ी जीत हासिल करे, इसके लिए कोशिशें की जाएंगी. वहीं, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने के वादे पर भी अशोक चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है.

अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि नेता प्रतिपक्ष मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखा रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष बयान पर कोई भरोसा नहीं करेगा. सीएम नीतीश कुमार ने सात निश्चय-टू में तथ्यपूर्ण बात की. 15 वर्ष काम करने का अवसर मिला, तो चरवाहा विद्यालय खोला. अवसर मिलने पर रोजगार बढ़ाने के लिए कोई काम नहीं किया, अब बात बना रहे हैं.

मप्र उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की दूसरी सूची, 15 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

आर्मेनिया में इस चीज को लेकर बढ़ता ही जा रहा है विरोध प्रदर्शन

राज कपूर और दिलीप कुमार की पुश्तैनी हवेली खरीदेगी खैबर पख्तूनख्वा सरकार