'पटियाला बेब्स' छोड़ वेडिंग प्लानर बनने वाली हैं अशनूर कौर
'पटियाला बेब्स' छोड़ वेडिंग प्लानर बनने वाली हैं अशनूर कौर
Share:

इन दिनों टीवी पर कई ऐसे शोज आ रहे हैं जो सामाजिक बंधनों को तोड़ने और नए जमाने के नए रीति रिवीज बनाने के लिए दिखाए जा रहे हैं. वैसे इन दिनों ऐसे शोज को खूब कामयाबी भी खूब मिल रही हैं और इन्हीं में से एक शो है 'पटियाला बेब्स' भी है. इस शो में बेटी ने अपनी मां की शादी कराई है और इस बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अशनूर कौर हैं. उन्होंने हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 'पटियाला बेब्स' में मिनी की भूमिका निभाने का मौका मिला क्योंकि मुझे लगता है कि यह शो एक प्रगतिशील अवधारणा वाला शो है.

यह शो दर्शकों को एक बड़ा सामाजिक संदेश भेजता है. धारावाहिक में बेब्स और हनुमान की शादी के माध्यम से हम समाज में ऐसी शादियों को स्वीकार्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं और ये बताना चाह रहे हैं कि शादी का टूटना जिंदगी का अंत नहीं होता है. मैं मानती हूं कि हमारे शो और इसके प्रगतिशील कथानक से भारतीय समाज के पुराने रूढ़िवादों और पूर्वाग्रहों को चुनौती दी जा रही है. यह आज के समय की जरूरत है. समाज आज भी एक अकेली महिला को संदेह और तिरस्कार की नजर से देखता है. शो में अपनी मां की शादी के लिए मैंने इतनी रिसर्च और तैयारियां की है कि मैं अब एक वेडिंग प्लानर बन सकती हूं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा ''देश के युवा अब इतने संवेदनशील हैं कि उनकी हर स्थिति पर एक राय है, और वे इसके बारे में मुखर होना पसंद करते हैं. पटियाला बेब्स भी यही संदेश देता है. हमें सोशल मीडिया पर कई संदेश मिल रहे हैं जो हनुमान सिंह से शादी करने के बबीता के फैसले की सराहना कर रहे हैं. लोग अक्सर मुझसे मेरे दूसरे प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछते रहते हैं तो मेरा कहना है कि अब तक मेरा पूरा ध्यान पटियाला बेब्स पर है और मैं इस शो से बहुत कम समय निकाल पाती हूं. कुछ नई कहानियों पर बात जरूर चल रही है, पर अभी कुछ पक्का नहीं है.'' वैसे अशनूर बचपन से एक्टिंग कर रहीं हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

KBC में इस सवाल का जवाब नहीं देने पर जमकर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी, लोगों ने कहा- 'बेवकूफ...'

नए ब्लैक ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

ब्राइडल फोटोशूट में शिवांगी संग नजर आईं एक और हसीना, देखकर लोग हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -