‘शार्क टैंक’ के बाद अब इस शो में नजर आएँगे अशनीर ग्रोवर, सामने आया प्रोमो
‘शार्क टैंक’ के बाद अब इस शो में नजर आएँगे अशनीर ग्रोवर, सामने आया प्रोमो
Share:

BharatPe के पूर्व एमडी एवं को फाउंडर अशनीर ग्रोवर पर कई प्रकार के आरोप लग चुके हैं. अशनीर को पहले शार्क टैंक में देखा जा चुका है. अपने एंग्री नेचर के लिए लोकप्रिय अशनीर ग्रोवर बीते बहुत समय से सुर्खियां का हिस्सा भी हैं. दरअसल उनपर और उनकी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है. तत्पश्चात, अब एक बार फिर से अशनीर ने सबको झटका दे दिया है.

दरअसल, जल्द ही अशनीर ग्रोवर एमटीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो रोडिज के नए सीजन में दिखाई देने वाले हैं. निर्माताओं ने शो का नया प्रोमो साझा किया है. जिसमें अशनीर ग्रोवर को लीडर की कुर्सी पर बैठा देख प्रशंसकों का दिमाग हिल गया है. साझा किए गए प्रोमों में सभी लीडर्स ऑडिशन लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऑडिशन के चलते रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला की आपस में बहस होती हुई भी दिखाई दे रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

वहीं गौतम गुलाटी भी इस शो में लीडर बने दिखाई देंगे. जो बाकि दोनों लीडर्स से भिगड़ते हुए भी नजर आएँगे. इसके अतिरिक्त बॉस की कुर्सी पर सोनू सूद हैं. अब तक रणविजय इस गद्दी पर हुआ करते थे. मगर इस बार प्रिंस के अतिरिक्त पूरी टीम बदल दी गई है. लेकिन इन सबसे अधिक अशनीर ग्रोवर ने सबको चौंकाया है. प्रोमो में अशनीर ग्रोवर भी दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो के एक वीडियो में अशनीर किसी से बोलते हैं भीख ही माँग रहा है ना. भाई ले लो मेरेको. प्रोमो में अशनीर के तेवर स्पष्ट देखे जा सकते हैं. इस प्रोमो को देखने के पश्चात् सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने एक्शन साझा कर रहे हैं. 

दहेज़ के लिए गर्भवती पत्नी को दिया तीन तलाक़, मारपीट कर घर से निकाला, केस दर्ज

नए संसद भवन में बोले PM मोदी- 'आज की तारीख इतिहास के ललाट पर अमिट हस्ताक्षर'

यूपी में दुखद हादसा, शौचालय की टंकी साफ करने उतरे 4 लोगों की मौत, सीएम योगी ने किया मुआवज़े का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -