एशले जूड और जेनिफर लॉरेंस के बयान ने खोले राज़

महिलाओं के उत्पीड़न को देखते हुए अब काफी अभिनेत्रियां अपने जीवन से जुड़े राज़ों से पर्दा उठा रही हैं. कई महिलाओं ने इस पर खुलकर टीवी पर अपने भाव व्यक्त किये हैं, तो कही किसी ने सोशल मीडिया के मदद से इसे शेयर किया. खबरें हैं क़ि हॉलीवुड की अभिनेत्री एशले जूड ने भी अपने जीवन से जुड़ी ऐसी ही घटना को साझा किया है. उन्होंने बताया क़ि, "पहले स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे ‘शर्ट उतारने’ को कहा गया था."

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने सन्डांस फिल्म फेस्टिवल के तहत एक इंटरव्यू में हॉलीवुड में चल रहे महिलाओं और पुरुषों के साथ किये जाने वाले दुर्व्यवहार और बेबुनियाद रिश्तों के बारे में कहा है. उन्होंने अपनी इस चर्चा में बताया क़ि, "इस तरह के दुर्व्यवहार को बंद करना चाहिए और इससे बाहर निकलने के उपाए तलाशने चाहिए."

जब हॉलीवुड अभिनेता हार्वे का इस घटना से पर्दाफाश हुआ था, तब एशले जुड उसमे मुख्य थी. इस मामले में हार्वे पर 80 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इस सबके चलते हॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने एक बयान देकर सभी को चौंका दिया और कहा क़ि, " विंस्टीन मेरे लिए पिता समान थे और मुझे इस बारे में बिल्कुल पता नहीं था कि वह दुष्कर्मी हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जिम सर्भ ने निभाया मालिक काफूर का किरदार

अलाउद्दीन और मालिक कफूर का केसा था रिश्ता

प्यार में जाति को जगह नहीं देना चाहिए : Rashi Mal

Most Popular

- Sponsored Advert -