Vogue Arabia के कवर पेज पर छाई प्लस साइज मॉडल
Vogue Arabia के कवर पेज पर छाई प्लस साइज मॉडल
Share:

हॉलीवुड की प्लस साइज मॉडल एश्ले ग्राहम ने Vogue Arabia मैगजीन के लिए एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि Vogue Arabia इन दिनों हर शेप और साइज़ की मॉडल्स के फोटोशूट करवा रहे हैं और इस दौरान ही उन्होंने एश्ले ग्राहम का भी शानदार फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में एश्ले ग्राहम सेक्सी और बोल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं. एश्ले ग्राहम के साथ ही इस फोटोशूट में एक प्लस साइज मॉडल और भी हैं. Vogue Arabia ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जो एश्ले ग्राहम के फोटोशूट के वक्त का है.

 

 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia) on

इस वीडियो में एश्ले ग्राहम अलग-अलग और शानदार पोज दे रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर एश्ले ग्राहम के 7m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर Vogue Arabia के कवर पेज की तस्वीर शेयर की है और लिखा है Look at all this body on the cover of @voguearabia!!! इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है Backstage moments. Are you ready for #MRbyFaustoPuglisi? @marina.rinaldi इस तस्वीर में एश्ले फोटोशूट के लिए तैयार होते हुए नजर आ रहीं हैं.

एश्ले अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो बहुत ही बोल्ड और सेक्सी रहें हैं. एश्ले कई फोटोशूट्स के लिए न्यूड भी हो चुकी हैं और उनका हर फोटोशूट सेक्सी ही रहा है. फिलहाल वह पेरिस में एन्जॉय कर रहीं हैं, और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर रहीं हैं.

 

प्लस साइज मॉडल एश्ले ग्राहम ने दिखाया सेक्सी लुक

B'Day Special : हॉलीवुड की सबसे सेक्सी जुड़वाँ बहनों को जन्मदिन की बधाई

हॉलीवुड की इस मॉडल की हर तस्वीर होती है बिकिनी में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -