अकेले में ही देखे इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को
अकेले में ही देखे इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को
Share:

हॉलीवुड की बात की जाए तो कई ऐसी हॉलीवुड मॉडल्स और एक्ट्रेस है जो आए दिन चर्चाओं में आ जाती है कोई अपने सेक्सी फिगर की वजह से चर्चाओं में रहती है तो कोई अपने लुक्स की वजह से।

ऐसे में इन दिनों हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और प्लस साइज मॉडल और एक्ट्रेस काफी चर्चाओं में है। जी हम बात कर रहें है हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अंदाज में अपने जलवे बिखेरने वाली मॉडल एश्ले ग्राहम की जो एक जानी मानी एक्ट्रेस भी है।

एश्ले किसी पोर्नस्टार से कम नहीं है इनकी तस्वीरों को देखकर आप ये कह सकते है कि इनकी तस्वीरें उत्तेजित करने वाली होती है। अपने टोपलसे तस्वीरों और न्यूड फोटोज की वजह से ये आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है।

एक बार एश्ले लाइव शो के दौरान भी अपने कपडे उतार चुकी है जिसका वीडियो काफी लम्बे समय तक सोशल साइट्स पर वायरल भी हुआ था। एश्ले ने कई समय तक शो के दौरान न्यूड होकर ही जवाब दिए थे जिसे देखकर हर दर्शक हैरान रह गया था।

कई बार उनकी नहाती हुई कई तस्वीरें भी वायरल हुई है और न्यूड तो वे आए दिन हो जाती है। एश्ले ने न्यूड होने के बारे में ये बात भी कहीं है कि बेझिझक होकर न्यूड पोज दो।

एश्ले अपने बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती है ये कई बार दर्शको के सामने न्यूड हो चुकी है और कई फोटोशूट भी न्यूड करवा चुकी है।

यौन शोषण को लेकर इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती

काइली ने शेयर की अपनी बेबी गर्ल के हाथ की क्यूट तस्वीर

ड्वेन जॉनसन की मोस्ट अवेटेड मूवी का ट्रेलर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -