लगातार तीसरे साल स्विमसूट कवर गर्ल बनी एश्ले ग्राहम
लगातार तीसरे साल स्विमसूट कवर गर्ल बनी एश्ले ग्राहम
Share:

यह लगातार तीसरा साल है जब एश्ले ग्राहम ने 'स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फॉर ऑल' एड केम्पेन के लिए फोटोशूट करवाया है. हर बार वो पहले से कई ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी नजर आने लगी है. इस बार उन्होंने इसके लिए दस लुक्स ट्राय किये हैं और सभी में वो बेहद उत्तेजक लग रही हैं. एश्ले जो भी करती हैं वो हमेशा उनकी पॉजिटिव इमेज बाहर लाता है. लगातार तीन साल से वो इस एड केम्पेन का हिस्सा हैं और उन्होंने यह बात साबित कर दी है कि सिर्फ छरहरी काया वाली लडकियां ही सफल मॉडल नहीं बन सकती बल्कि प्लस साइज वाली लड़की भी इस क्षेत्र में सफल हो सकती है.

इस बार एश्ले ने दस अलग तरह की बिकिनी पहनी हैं और हर एक में उनकी अदाएं जानलेवा हैं. इस बात पर बिलकुल भी आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि आज की तारीख में एश्ले सबसे सफल मॉडल है और वॉग जैसे बड़े ब्रांड भी उनके साथ काम करने के लिए उतावले हैं. लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि उनके कर्वी फिगर को फोटोशॉप किया जाना चाहिए।

उनका कर्वी फिगर पिछले कुछ सालों से बहुत लाइम लाइट में है लेकिन एश्ले उन बातों पर ध्यान देने की बजाय अपनी बॉडी पर गर्व करती हैं. हाल ही में मिस यूनिवर्स पेजेंट के दौरान वो मिस कनाडा से मिली और उन्हें बताया कि कैसे जलने वाले उनकी बॉडी को लेकर कमैंट्स करते हैं लेकिन वो फिर भी सफल हैं. कोई कुछ भी कहे एश्ले, आपके फेन्स आपको हमेशा इतना ही प्यार करेंगे जितना करते थे.

ये भी पढ़े

Photos : प्लस साइज मॉडल एश्ले ग्राहम का नया HOT फोटोशूट

हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले का खुलासा, ''मेरा दो बार हुआ रेप''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -