आश्का के संगीत आउटफिट का स्केच हुआ रिवील

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 08:52 AM
आश्का के संगीत आउटफिट का स्केच हुआ रिवील

टीवी एक्ट्रेस आश्का गोराडिया इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, गौरतलब है कि, आश्का गोराडिया अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ 3 दिसम्बर को शादी कर रही हैं, जिसके चलते इस ख़ास मौके पर मेहंदी सेरेमनी में आश्का क्या आउटफिट पहनेंगी इसकी थोड़ी-सी झलक देखने को मिली. खबरों की माने तो आश्का का ड्रेस रिद्धि एंड सिद्धि ने डिजाइन किया है.

ख़ास बात यह है कि, इन्होंने आश्का ही नहीं, बल्कि उनके मंगेतर ब्रेंट का ड्रेस भी डिजाइन किया है. कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू में आश्का ने कहा कि, ब्रेंट के लिए ब्लू कलर बहुत खास है इसलिए मेरे लिए भी ये खास बन गया. जब ब्रेंट ने ब्लॉगिंग शुरू की थी तो उसका नाम भी इन्होंने 'Peace of Blue' रखा. वहीं, जब हमने वेडिंग कार्ड पसंद किया था तो वो भी ब्लू कलर का ही था, जिस पर 'सत्यम शिवम सुंदरम' लिखा हुआ था. मेरा टैटू भी ब्लू कलर का है जो शिव और कृष्णा की पहचान है. दिलचस्प बात यह है कि, आश्का और ब्रेंट अहमदाबाद में गुजराती रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं.

बता दे कि, मेहंदी सेरेमनी के इस ख़ास मौके पर आश्का अपनी मदर इन-लॉ का वेडिंग गाउन पहनेंगी. वही बात करे रिद्धि एंड सिद्धि कि, तो उन्होंने पहले भी आश्का के लिए काम किया है. जब इन्होंने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में इंडिया को रिप्रेसेंट किया था. इस दौरान फैशन मीडिया ने आश्का का साड़ी गाउन काफी एप्रीशिएट किया था. शायद इसी वजह से आश्का ने इन सिस्टर्स से ही अपना प्री-वेडिंग अटायर डिजाइन करवाया है.

ये भी पढ़े

अक्षय कुमार की हरकतों से शर्मिदा हुए बिग बी

इंटरनेट पर फिर मचा आम्रपाली का तहलका

'गबरू' के सेट पर घायल हुआ ये उभरता स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर