इन्हें 182 बार मरना पड़ा....
इन्हें 182 बार मरना पड़ा....
Share:

बॉलीवुड में जिस प्रकार से अमरीश पूरी, प्रेम चोपड़ा आदि कलाकारों का नाम सुनते ही दिमाग में इनकी विलेन की छवि उभरकर सामने आती है ठीक उसी प्रकार से बॉलीवुड का एक और भी विलन है जो की काफी चर्चित है हम बात कर रहे है बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर आशीष विद्यार्थी के बारे में जो की बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जलवो को दिखा चुके है व आशीष विद्यार्थी जिन्हे बॉलीवुड की फिल्मो में करीब 182 बार मरना पड़ा है.

फिल्मों में हर बार नए तरीके से विलेन का रोल करने वाले आशीष ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कभी-कभी तो डायरेक्टर भी परेशान हो जाते थे कि अब इस फिल्म में इसे कैसे मारें और उसका नया तरीका क्या हो. आशीष के मुताबिक हर बार नेगेटिव रोल प्ले करने से जीवन में काफी कुछ सीखने को मिला है.

19 जून, 1962 को केरल के कन्नूर में जन्में आशीष विद्यार्थी को फिल्मों में नेगेटिव रोल के लिए जाना जाता है. फिल्म 'द्रोहकाल' के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है. विद्यार्थी की मां रेबा बंगाली मूल की कथक डांसर हैं, जबकि उनके पिता गोविंद विद्यार्थी मलयाली थिएटर के जाने-माने कलाकार हैं. अभिनेता आशीष विद्यार्थी अभी भी बॉलीवुड की फिल्मो में बहुत सक्रिय है.   

इस राइटर ने कहा -SRK की ‘माई नेम इज खान’ थी ऑस्कर की हकदार

शाहरुख़ खान ने कहा 'चक दे इंडिया'

SRK का भिखारी ने रोका रास्ता तो आगे क्या हुआ जरा देखिये.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -