सामने आई इस टीवी एक्टर की सच्चाई, निकला ट्रांसजेंडर
सामने आई इस टीवी एक्टर की सच्चाई, निकला ट्रांसजेंडर
Share:

टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आने वाले आशीष शर्मा इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि आशीष शर्मा ने सभी के दिलों मेंअपनी जगह 'राम' के किरदार के रूप में बनाई हैं. हर दिन अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले आशीष शर्मा अब एक ऐसे किरदार को निभाने जा आरहे हैं जिसे देखकर सभी हैरत में पड़ जाएंगे.

जी हाँ, जल्द ही आशीष एक ऐसे किरदार को निभाने वाले हैं जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे. दरअसल में जल्द ही आशीष शर्मा एक फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम 'खेजड़ी' हैं. इस फिल्म में आशीष एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले हैं. हाल ही में आशीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की हैं जिसमे उन्होंने लिखा है Thanku is so much Romit..much love bro #KHEJDI #KhejdiatKashish @KashishMIQFF इस तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया कि वह जल्द ही ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर लोगों को उसके प्रति जागरूक करना चाहते हैं.

ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर आशीष समाज को एक नया दृश्य दिखाना चाहते हैं. आशीष का कहना है कि समाज को ट्रांसजेंडर को भी दुनिया का एक हिस्सा ही मानना चाहिए. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही हैं और इस फिल्म को अर्चना शर्मा और केसी बंसल ने प्रोड्सयूस किया है और इसकी स्क्रिप्ट आशीष और अर्चना ने खुद लिखी है. फिल्म को इसी महीने 24 तारीख को रिलीज की जाने वाली हैं.

Video: इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना लेस्बियन वीडियो

जेनिफर ने इस ख़ास अंदाज में किया अपने ऑनस्क्रीन पति को जन्मदिन विश

जब शूटिंग के दौरान यह टीवी एक्ट्रेस अचानक करने लगी उल्टियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -