हयात होटल में पिस्टल दिखाने वाले आशीष पांडेय को जेल में बिताने होंगे 14 दिन
हयात होटल में पिस्टल दिखाने वाले आशीष पांडेय को जेल में बिताने होंगे 14 दिन
Share:

नई दिल्ली : पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी पिस्टल दिखाकर गुंडागर्दी करने वाले आशीष पांडेय की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी गई है. बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने 14 अक्टूबर की रात को ये कांड किया था जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. सोमवार को ही अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है और साथ ही आज पटियाला हाउस कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. अब उसे 14 दिन हिरासत में ही रहना होगा.

हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले युवक ने कोर्ट में किया सरेंडर

याद दिला दें, आशीष पांडेय हयात होटल के बाहर 14 अक्टूबर की रात में पिस्टल के साथ एक कपल को धमकाने आया था जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ. इसी के बाद यूपी के बसपा पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय की करतूत सामने आई. इस वीडियो को आशीष अंडरग्राउंड हो गया और तभी आशीष के खिलाफ देशभर में लुकआउट नोटिस जारी किया गया. इसका पता चलते ही आशीष ने अपनी सफाई में एक और वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को भेजा जो बाद में वायरल हो गया. इसके बाद गुरुवार को आशीष पांडेय ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया. 

कोर्ट ने आशीष पांडेय को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था. शुक्रवार को फिर उसकी पेशी हुई जहां उसे फिर से रिमांड पर भेज दिया गया. इसी बीच उसकी जमानत की याचिका भी दायर की गई थी जिसे आज ही कोर्ट ने खरच कर दिया और  14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

खबरें और भी...

 

दिल्ली होटल विवाद: बसपा नेता के बेटे के खिलाफ सर्कुलर नोटिस जारी, आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -