आशीष नेहरा का आखिरी टी-20 मैच
आशीष नेहरा का आखिरी टी-20 मैच
Share:

भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच सीरीज बुधवार से शुरू होने वाली है, भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज में जीत के बाद अब इस टी-20 सीरीज के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले जाने वाले मैच से आशीष नेहरा सन्यास लेने वाले है. आशीष नेहरा भारतीय टीम के तेज गेंदबाज है. 19 साल पहले टेस्ट क्रिकेट के रूप में अपना पहला इंटरनैशनल मैच खेलने वाले नेहरा ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि उनके घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में होने वाला पहला टी20 मैच उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच होगा.

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम भी चाहेगी की उनका साथी खिलाड़ी जीत से विदाई ले. ऐसे में भारतीय टीम पूरी कोशिश करेगी की वह फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए मैच को जीते. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अभी तक जो पांच टी20 मैच खेले हैं उन सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा है, आज टी-20 मैच को जितने के लिए भारत को काफी संघर्ष करना होगा. वन-डे मेचो में भी न्यूजीलैंड टीम ने करारी टक्कर दी है भारतीय टीम को.

भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा ने वन-डे में शानदार प्रदर्शन किया है, भारतीय टीम में इन दो खिलाड़ियों के साथ ही अन्य खिलाड़ियों को अपना प्रदर्शन सुधारना होगा.

अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी आज 'आशीष नेहरा' की विदाई...

आशीष नेहरा ने कहा क्रिकेट को अलविदा

अर्शी खान सफेद झूठ बोल रही है वह शादीशुदा है, गहना विशिष्ठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -