आशीष नेहरा ने बताया सन्यास लेने का कारण
आशीष नेहरा ने बताया सन्यास लेने का कारण
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच के बाद अपने क्रिकेट करियर से सन्यास ले लिया है. भारत की टी-20 मैच में पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज हुई है, जिसमे आशीष नेहरा ने शानदार भूमिका निभाई. अपने सन्यास के बारे में नेहरा ने कहा कि उन्हें भुवनेश्वर कुमार का टी-20 टीम की प्लेइंग इलेवन से अंदर-बाहर होना अच्छा नहीं लगता था.

उल्लेखनीय है कि आशीष नेहरा ने अपने सन्यास के बारे में कहा कि ''मेंरे सन्यास लेने के प्लान के पीछे भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं. मै नहीं चाहता था कि भुवनेश्वर कुमार टी-20 टीम की प्लेइंग इलेवन से अंदर-बाहर होते रहें. उन्होंने बताया कि सन्यास का फैसला खुद उनका ही था. भारत के लिए 27 टी-20 मैच खेलने वाले नेहरा ने बताया कि ''मुझे लगता है कि भुवनेश्वर कुमार अब तैयार हैं, पिछले 2 साल से मैं और बुमराह टी-20 में लगातार खेल रहे थे, इस वजह से भुवनेश्वर को अंदर-बाहर होना पड़ रहा था, इस साल आइपीएल के बाद उन्होंने गजब का प्रदर्शन दिखाया, मुझे अच्छा नहीं लगता की मैं खेलूं और भुवी बाहर बैठे.''

बता दे कि आशीष नेहरा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैच में भी शामिल नहीं हुए थे, इस बारे में उन्होंने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम एकादश में नहीं खेला, यह फैसला भी मेरा ही था. जब मैं वहां गया तो मैं अपनी रणनीति बना के गया था.

आशीष नेहरा की विदाई पर युवराज सिंह हुए भावुक

कुलदीप यादव ने निकाला गेंदबाजी का नया तरीका

जब विराट ने उड़ाया नेहरा के दांतों का मजाक, देखें वीडियो..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -