...तो इसलिए सोशल मीडिया से दूर है आशीष नेहरा ?

आजकल सोशल मीडिया का क्रेज है और टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से लेकर नए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह तक हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है. लेकिन वही भारतीय टीम के सीनियर तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर से दूरी बनाए हुए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे नेहरा ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों वो सोशल मीडिया से दूर रहते हैं.

रविवार के मैच में मैन ऑफ द मैच रहे नेहरा ने तीन ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए. मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के हीरो रहे नेहरा ने कहा, 'मैं खुद को फिट रखने के लिए बहुत समय दे रहा हूं. हम हर दूसरे दिन मैच खेल रहे हैं. मेरे पास इन सब (सोशल मीडिया) के लिए समय ही नहीं है.

हालांकि टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने नेहरा को सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में पेश किया है. मैच से पहले नेहरा किस तरह आराम फरमा रहे हैं, इसकी एक फोटो लक्ष्मण ने ट्विटर पर शेयर की जो खूब वायरल भी हुई. नेहरा ने कहा, 'मुझे सोशल मीडिया पर लाने के लिए लक्ष्मण लगे हुए हैं, लेकिन मैं फिलहाल सोशल मीडिया पर नहीं आ रहा हूं. क्योकि इसमें बहुत समय बर्बाद होता है .

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -