आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी, हिन्दू राष्ट्र में मौत की सजा मिलना चाहिए
आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी, हिन्दू राष्ट्र में मौत की सजा मिलना चाहिए
Share:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी से निष्काषित कपिल मिश्रा पर बीते दिनों हमला हुआ. इसके बाद अब खबर आई है कि आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली है. खेतना ने इस सम्बन्ध शनिवार को दावा किया है कि एक हिन्दू संगठन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को इस सम्बन्ध में आशीष खेतान ने चिठ्ठी लिख कर कहा कि उन्हें धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

खेतान ने इस बारे में बताया कि उन्हें 9 मई को एक खत मिला था जिसमे लिखा था कि उन्होंने हिन्दू संत के खिलाफ पाप करने की सारी हदे पार कर दी है. आपके कारण साध्वी प्रज्ञा जो कि 2006 मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी है और वीरेंदर सिंह तावड़े जिन पर ऐक्टिविस्ट नीरेंद्र दाभोलकर की हत्या का आरोप है, ये लोग जेल में है. आप जैसे लोग हिन्दू राष्ट्र में मौत की सजा पाने के काबिल है.

आशीष खेतान ने यह भी कहा कि कई पत्रकारों, लेखकों और एक्टिविस्ट को दक्षिण पंथी संगठनों से धमकी मिल रही है. इस धमकी भरे खत की जानकारी मिलने पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि यह बेहद हैरान करने वाला है. इस बारे में उन्होंने ट्वीट भी किया कि आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली है. उम्मीद है राजनाथ सिंह जी मामले में कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़े 

कपिल के घर अनशन करने पहुंचे AAP विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपिल मिश्रा रविवार को AAP का ऐसा खुलासा करने जा रहे जो दिल्ली के जनता को हिलाकर रख देगा

कपिल मिश्रा ने कहा, अरविन्द केजरीवाल का झूठ 5 मिनट में पकड़ लेता हू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -