आशीष खेतान और आशुतोष के इस्तीफे का राज़ खोलता केजरीवाल का ट्विटर अकाउंट
आशीष खेतान और आशुतोष के इस्तीफे का राज़ खोलता केजरीवाल का ट्विटर अकाउंट
Share:

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया लोकप्रिय होने का एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है, सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर फॉलोवर्स की संख्या से आपकी लोकप्रियता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. वहीं अब इसका प्रभाव राजनितिक जगत पर भी पड़ने लगा है. अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के दो नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, जिसमे एक आशुतोष हैं और दूसरे हैं आशीष खेतान. बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं के इस्तीफे के पीछे आप अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल की अनदेखी है, जिसका पता केजरीवाल के ट्विटर अकॉउंट से चलता है.

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर SC सख्त, ममता सरकार से जवाब माँगा

दरअसल, अरविन्द केजरीवाल ट्विटर पर लगातार ट्वीट करने वाले राजनेता हैं. वे अपनी पार्टियों के सदस्यों के ट्वीट को रीट्वीट करते रहते है, लेकिन अगर पिछले 2 महीनों का अरविन्द केजरीवाल के ट्विटर का रिकॉर्ड निकला जाए तो उन्होंने आशुतोष के महज दो और खेतान के महज तीन ट्वीट को रीट्वीट किया है, जबकि मनीष सिसोदिया के हर ट्वीट को रीट्वीट किया है. इसी से पता चलता है कि केजरीवाल और इन दोनों नेताओं के बीच दुरी बढ़ने लगी थी. 

तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस

ट्विटर पर अगर केजरीवाल की लोकप्रियता की बात करें तो वे पीएम नरेंद्र मोदी के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेता हैं. ऐसे में एक समय बहुत भरोसेमंद माने जाने वाले इन दोनों नेताओं की केजरीवाल द्वारा अनदेखी करना काफी कुछ कह जाता है. माना जा रहा है कि आशुतोष और आशीष खेतान ने 15 अगस्त को इस्तीफा दे दिया था. हालांकि आशीष खेतान ने हटने की घोषणा बाद में की. केजरीवाल ने अभी तक इस्तीफे स्वीकार नहीं किए हैं. आपको बता दें कि जब अरविन्द केजरीवाल और कुमार विस्वास के बीच में दूरियां बढ़ी थी, तब केजरीवाल ने उनके ट्वीट्स को भी रीट्वीट करना बंद कर दिया था. 

खबरें और भी:- 

दरिंदे ने बच्ची को हवस का शिकार बनाकर पानी में डुबोया

तमिलनाडु है केरल में आई त्रासदी का जिम्मेदार!!

95 की उम्र में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -