मुंबई हमले में गई थी इस एक्टर की बहन और जीजू की जान, किया याद

मुंबई हमले में गई थी इस एक्टर की बहन और जीजू की जान, किया याद

बीते कल 26 नवंबर था। यह वही दिन था जब इसी दिन साल 2008 में मुंबई हमला हुआ था। बीते कल उस हमले को 12 साल हो चुके हैं। उस हमले में 166 लोगों की जान चली गई थी और करीब-करीब 300 लोग उस हमले में घायल हुए थे। उस हमले में मारे गए 166 लोगों में एक थीं एक्टर आशीष चौधरी की बहन मोनिका छाबरिया और उनके जीजाजी अजीत छाबरिया।

फिल्म धमाल में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर आशीष ने 12वीं बरसी पर अपनी बहन को याद किया और सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और भावुक पोस्ट लिखा। आप देख सकते हैं पोस्ट में उन्होंने अपनी बहन को याद कर लिखा है, 'तुम्हारे बिना एक दिन भी पूरा नहीं होता, मोना।।। मैं जीजू और तुम्हें हर रोज याद करता हूं। बस मुझे देखते रहो जैसे मैं अभी भी करता हूं।। क्योंकि आज भी तुम मुझे मजबूत बनाती हो। वैसे ही जैसे हम रोज साथ में हंसते और खेलते थे, तुम आज भी हमेशा, हर पल मेरे साथ खड़ी हो। और यही वजह है कि मैं आज भी सांस ले रहा हूं।'

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि 26 नवंबर साल 2008 में आशीष चौधरी की बहन और उनके जीजाजी ट्राएडंट होटल में स्थित टिफिन रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। उसी दौरान दो आतंकियों ने फायरिंग की, जिसमें उनकी मौत हो गई। खुद आशीष बता चुके हैं कि इस घटना के बाद वह दो दिन तक होटल के बाहर खड़े रहे थे और दो दिन बाद उन्हें अपनी बहन की मौत की खबर मिली थी। आशीष चौधरी बता चुके हैं कि मुंबई हमले के बाद वह 40 दिनों तक डिप्रेशन में थे।

68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में लूटी 10 साल की लड़की की अस्मत

जैस्मिन ने जीता बंटवारा टास्क, इन सदस्यों को मिली कैप्टेंसी की दावेदारी

कौन होगा बिग बॉस 14 का विजेता, शहनाज गिल ने दिया यह जवाब